महज 1199 में लॉन्च हुई सबसे बड़े डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच, 15 दिन बिना रुके चलेगी

 

अगर आप एक नई स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट का है तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। स्मार्ट एक्सेसरीज निर्माता कंपनी Gizmore ने भारत में अपनी नई Blaze Max स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसमें किफायती होने के बाद भी इसमें हाई क्वालिटी के साथ कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया है। इसमें सुपर ब्राइट डिस्प्ले के साथ 15 दिन की लम्बी बैटरी लाइफ मिलती है। इतना ही नहीं इसमें Always-On Display की भी सुविधा दी जा रही है जोकि महंगी स्मार्टवॉच में देखने को मिलती हैं। आइये जानते हैं इस नए मॉडल की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

कीमत और उपलब्धता

Gizmore Blaze Max स्मार्टवॉच की कीमत महज 1,199 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री आज से (January 16, 2022) Flipkart Republic Day Sale के तहत शुरू हो गई है । इस वॉच को आप ब्लैक, बरगंडी और ग्रे कलर में खरीद सकते हैं। कीमत के हिसाब से यह जरूर एक वैल्यू फॉर मनी लग रही है, आइयें जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स ..

सबसे बड़ा डिस्प्ले

Gizmore Blaze Max स्मार्टवॉच में 1.85 इंच का कर्व डिस्प्ले दिया है। यह एक बड़ा डिस्प्ले है जोकि दिखने में काफी बेहतर नज़र आता है। यह Always-On Display फीचर के साथ आता है और इसमें 450 NITS ब्राइटनेस मिलती है। कंपनी जा दावा है कि इसमें लगी बैटरी फुल चार्ज पर 15 दिन चलती है। कंपनी ने दावा किया किया है कि इस कीमत में इससे बड़े डिस्प्ले और बैटरी के साथ आपको दूसरा ऑप्शन बाजार में नहीं मिलेगा। इसमें ब्लूटूथ म्यूजिक और कॉल्स की भी सुविधा मिलती है। यह AI बेस्ड है । यह फोन से कनेक्ट आसानी से होती है, और इसी से आप कॉल पिक और रिजेक्ट भी कर सकते हैं।

 



Source: Gadgets