रोजाना 8 रुपये का खर्च और मिलेगा 850GB डेटा! ये हैं सबसे किफायती एक साल वाले रिचार्ज प्लान्स

अगर आप हर महीने रिचार्ज करवा-करवा कर परेशान हो गये हैं तो आपके लिए Reliance Jio, Airtel और Vi के पास पूरे एक साल के लिए भी कुछ अच्छे प्लान्स हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। एक साल वाले प्लान को अगर ठीक प्रकार से समझें तो ये आपको काफी सस्ते भी पड़ते हैं और काफी सारे बेनेफिट्स के साथ ये आते हैं। अगर आप भी एक ऐसा ही साल भर का प्लान खरीने की सोच रहे हैं तो हम आपको यहां Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं… आइये जानते हैं

 

Reliance Jio का एक साल वाला रिचार्ज प्लान

Jio का यह प्लान 2879 रुपये की कीमत में आता है और इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा जोकि कुल मिलाकर 730 GB डेटा बनता है। वहीं, डेली डेटा कोटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जायेगी। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है।इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। Jio का 2879 रुपए वाले इस एक साल वाले प्लान को अगर महीने के हिसाब से देखें तो यह 240 रुपये महीना पड़ता है।

Airtel का एक साल वाला रिचार्ज प्लान

Airtel के 2999 रुपये रुपये वाले रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है। इस प्लान में आपको काफी फायदे भी मिलते हैं। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB इंटरनेट डाटा मिलेगा। इसके साथ कंपनी Fastag पर 100 रुपये का कैशबैक दे रही है।इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है , जो लोकल और एसडीटी कॉल्स मिलेंगी।

यह भी पढ़ें: Samsung और LG को चुनौती देने आ रहा है OnePlus का नया 65 इंच स्मार्ट टीवी, इस दिन होगा लॉन्च

Vi का एक साल वाला रिचार्ज प्लान

अगर आप Vi (वोडाफोन-आइडिया) के यूजर्स हैं तो आपके लिए इनका 2999 रुपये वाला एक साल का प्लान काफी अच्छा साबित हो सकता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी और इसकी वैलिडिटी 365 दिन की है। खास बात यह है कि इस प्लान में यूजर्स 850GB डेटा मिलेगा। इसमें बिंज ऑल नाइट का भी बेनेफिट्स मिलेगा, जिसमें रात से 12 बजे के बाद मुफ्त में इंटरनेट एक्सेस करने को मिलता था। इस समय यह एक वैल्यू फॉर मनी प्लान है।



Source: Gadgets