10 हजार से कम कीमत में Motorola का नया फ़ोन अगले महीने होगा लॉन्च! लीक हुए सभी फीचर्स

 

Moto e13: अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Motorola अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Moto E13 को लॉन्च करने जा रही है लेकिन अभी तक भारत में इस फोन के लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन लीक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि नए Moto E13 को हाल ही में यूरोप, मध्य एशिया, एशिया पैसिफिक और लैटिन अमेरिकी मार्केट में लॉन्च किया गया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक नए Moto E13 को कंपनी अगले महीने (फरवरी) के पहले हफ्ते में भारत में लॉन्च कर सकती है। यह फोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। नए Moto E13 में 6.5 इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले मिलेगा जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया जाएगा और ग्राफिक्स के लिए Mali-G57 MP1 GPU शामिल होगा। फोटो और वीडियो के लिए फोन में सिंगल रियर कैमरा है जो कि 13 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/2.2 है। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: पूरे साल के लिए jio ने पेश किया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलते हैं इतने सारे बेनेफिट्स, जानिये

पावर के लिए नए Moto E13 में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है जोकि 10W की चार्जिंग से लैस होगी और फुल चार्ज पर 36 घंटे का बैकअप दे सकती है। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक है और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP52 की रेटिंग मिली है। फोन का कुल वजन 179.5 ग्राम है। Moto E13 में डुअल नैनोसिम का सपोर्ट है और फोन प्री-इंस्टॉल सीम कार्ड के साथ ही आता है। इसमें एंड्रॉयड 13 का गो एडिशन है। इस फोन की कीमत 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

 

 



Source: Gadgets