AMD Ryzen 7000 प्रोसेसर के साथ Acer ने लॉन्च किया भारत का पहला लैपटॉप, जानिए कीमत

अगर आप एक हाई परफॉरमेंस लैपटॉप की तलाश में हैं तो Acer ने देश का पहला AMD Ryzen 5 7000 सीरिज प्रोसेसर के साथ नया Aspire 3 लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। नया लैपटॉप स्लीक और वाइब्रेंट सिल्वर कलर में आपको मिलेगा। इस नए लैपटॉप में आपको कई शानदार फीचर्स मिलेंगे जोकि परफॉरमेंस के मामले में आपको निराश होने का मौका नहीं देने वाले। इसमें लंबी बैटरी लाइफ, हाई क्वालिटी ऑडियो और वीडियो स्ट्रीमिंग का फायदा आपको मिलेगा।आइये जानते हैं इस नए मॉडल की कीमत और फीचर्स के बारे में…

कीमत और फीचर्स

नए Aspire 3 की कीमत 47,990 रुपये से शुरू होती है,आप इसे Acer Exclusive Stores, Acer E-store, Vijay Sales, Amazon और देश के सभी Acer stores से खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप में 15.6 इंच का Full-HD 1920 x 1080 हाई ब्राइटनेस डिस्प्ले मिलता है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Ryzen 5 7000 प्रोसेसर दिया है।

यह भी पढ़ें: 10 हजार से कम कीमत में Motorola का नया फ़ोन अगले महीने होगा लॉन्च! लीक हुए सभी फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type-C poपोर्ट,WIFI6E और HDMI 2.1 स्लॉट्स दिए गये हैं। इस लैपटॉप का कुल वजन 1.6kg ग्राम। कंपनी के मुताबिक यह पतला और लाइटवेट मॉडल है। इस लैपटॉप को आप आसानी से कैरी कर सकते हैं। ऑफिस से लेकर घर के लिए Acer का यह लैपटॉप एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें:

इस मौके पर सुधीर गोयल (Chief Business Officer, Acer) ने कहा कि Aspire 3 2023 edition में स्टाइलिश मेटल कवर के साथ आकर्षक डिजाइन है जो नये AMD Ryzen 7000 सीरीज प्रोसेसर के साथ बेहतर परफॉरमेंस देने में मदद करता है। MAD एएमडी के साथ हमारी गहरी साझेदारी ने यह सुनिश्चित किया कि हम बाजार में सबसे अच्छे डेली यूज़ वाले लैपटॉप का निर्माण करें।



Source: Gadgets