Samsung के इस नए स्मार्टफोन को एक दिन में मिले 1400 करोड़ के ऑर्डर! 1.40 लाख यूनिट्स हुई बुक

Samsung की गैलेक्सी सीरीज जब भी आती है कुछ न कुछ धमाका करती है। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के पहले दिन लगभग 1,400 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले हैं। Samsung Galaxy S23 की प्री-बुकिंग इस स्मार्टफोन के पिछले वर्जन Galaxy S22 की तुलना में लगभग दोगुनी है। अब आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फोन के लिए ग्राहकों में कितना तगड़ा क्रेज है। आपको बता दें कि इस बार नई Galaxy S23 सीरीज काफी एडवांस्ड और जबरदस्त फीचर्स के साथ आई है।

Samsung के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, Raju Pullan (भारत में यूनिट) ने बताया, “इस स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग के पहले दिन लगभग 1.4 लाख यूनिट्स के ऑर्डर्स मिले हैं और इससे प्री-बुकिंग में पहले दिन लगभग 1,400 करोड़ रुपये के ऑर्डर्स मिले हैं।” इस स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग 23 फरवरी तक होगी। कंपनी ने बताया है कि इस स्मार्टफोन की मैन्युफैक्चरिंग सैमसंग की नोएडा में फैक्टरी में की जाएगी। लोगों में नई Galaxy S23 सीरीज के प्रति क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि बुकिंग के नंबर्स और बढ़ेंगे।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी वाला नया Oppo A78 5G क्या वाकई वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है ? जानिए

कीमत की बात करें तो Samsung S23 Ultra की कीमत 1,24,999 से शुरू होती है जबकि Samsung Galaxy S23+ की कीमत 94,999 से शुरू होती है और Samsung Galaxy S23 की कीमत 79,999 से शुरू होती है। इस बार इस सीरीज में डिजाइन से लेकर फीचर्स तक में काफी नयापन देखने को मिलता है। इतना ही नहीं फोटो और वीडियो के लिहाज से ये सीरीज काफी पावरफुल नार आ रही है।



Source: Gadgets