Jio, Airtel और Vi के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, 155 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डेटा

Jio-AItel-Vi Cheapest Recharge Plans : अगर आप इस समय एक ऐसा सस्तारिचार्ज प्लान खरीदने की सोच रहे हैं फ्री डाटा के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिले तो आप सही खबर पढ़ रहे हैं….इस समय बाजार में Reliance Jio, Airtel और Vi जैसी तीन बड़ी टेलिकॉम कंपनियां एक्टिव हैं और इनके पास ग्राहकों के लिए कई सारे प्लान्स इस समय मौजूद हैं। इस रिपोर्ट में हम इन तीनों कंपनियों के कुछ बेहद ही सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके डेली इस्तेमाल में फायदेमंद साबित हो सकते हैं, इन प्लान्स की कीमत 155 रुपये है।

Jio का 155 रुपये का रिचार्ज प्लान

Jio के पास 155 रुपये का रिचार्ज प्लान है जिसमें यूजर्स को काफी बेनेफिट्स मिल रहे हैं। इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB इंटरनेट डाटा के साथ 300SMS मिलेंगे। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो ज्यादा इंटरनेट का यूज़ नहीं करते।

Airtel का 155 रुपये का रिचार्ज प्लान

एयरटेल के 155 रुपये वाले इस प्लान में केवल 1GB इंटरनेट डेटा ही मिलता है, इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 24 दिनों की ही है। यह प्लान भी उन लोगों के लिए बेस्ट है जो ज्यादा इंटरनेट का यूज़ नहीं करते, खसकर जो लोग फीचर फ़ोन चलाते हैं।

यह भी पढ़ें : Vivo ने पेश किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, 8GB रैम के साथ 50MP का कैमरा सेटअप


Vi का 155 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस लिट्स में Vi के पास भी 155 रुपये का सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसकी 24 दिन की वैलिडिटी है । इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ सिर्फ 1 GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसमें डेली 100SMS भी मिलेंगे।

कुलमिलाकर तीनों कंपनियों के ये प्लान्स सिर्फ ऐसे लोगो के लिए पेश किये गये हैं जिनका यूज़ कम है, या वो लोग जोकि फीचर फोन इस्तेमाल करते हैं। अगर आप भी इसी इसी लिस्ट में शामिल हैं तो ये प्लान आपकी जरूरत को पूरा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Apple ने iOS 16.4 का लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट किया जारी! अब मिलेंगे कमाल के फीचर्स

 



Source: Gadgets