Vivo के रंग बदलने वाले नए स्मार्टफोन 1 मार्च को हो सकते हैं लॉन्च, सामने आई जानकारी


Vivo V27:
अभी हाल ही में Vivo ने अपना मिड रेंज स्मार्टफोन Vivo Y56 5G को भारत में लॉन्च किया था, और अब खबर आ रही है कि कंपनी अपनीं नई Vivo V27 Series को भारत में लाने की तैयारी कर रही है। इस सीरीज में Vivo V27 और Vivo V27 Pro स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सीरीज 1 मार्च को लॉन्च होगी। इन नए फोन को लेकर कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं आपको बता दें कि नया Vivo Y56 5G चीन में लॉन्च हो चुके Vivo S16 Series का रिब्रांडेड वर्जन होगा। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि ईकॉमर्स प्लिपकार्ट ने एक्सीडेंटली लॉन्च डेट रिवील की। यह लॉन्च डेट ग्लोबल लॉन्च डेट से मिलती है। इससे पहले इस स्मार्टफोन के कुछ अहम् फीचर्स का खुलासा हो गया है। बताया यह भी जा रहा है कि भारत में इस फोन को क्कारिब 40 हजार रुपये के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।


Vivo V27 सीरीज के फीचर्स

नई Vivo V27 सीरीज में 120Hz का रिफ्रेश रेट्स वाला डिस्प्ले मिलेगा, लेकिन यह कितने साइज़ में आएगा इसकी को जानकारी नहीं है। यह कर्व्ड पैनल से लैस होगा जोकि इस फोन को प्रीमियम लुक भी देने में मदद करेगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर कलर चेजिंग कवर दिया है। बीते साल कंपनी ने Vivo V23 सीरीज में कलर चेजिंग बैक पैनल लॉन्च किया था। वैसे इस तरह के फीचर्स बहुत ज्याद आकर्षित नहीं करते, यूथ को पसंद आ सकते हैं। चीन में इस तरह के फीचर्स पसंद किये जाते हैं। यह फोन दो कलर वेरिएंट में दस्तक देगा, जिसमें Blue और Green कलर ऑप्शन शामिल होंगे और बैक पैनल पर डार्क शेड मिलेगा, जो रोशनी पड़ने पर कलर बदलेगा।


कैमरा सेटअप

नई Vivo V27 सीरीज में फोटो और वीडियो के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, इसमें Sony IMX 776V का सेंसर मिलेगा। इसमें आकर्षक ओरा लाइट रिंग का इस्तेमाल किया जाएगा। कई रिपोर्ट्स में दावा किया है कि प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। यानी यह फोन फोटो और वीडियो मेकर्स के लियेब अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है, लेकिन इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा क्योंकि Vivo के स्मार्टफोन कैमरे के मामले में बहुत अच्छे रिजल्ट नहीं दे पाते।


प्रोसेसर और संभावित कीमत

नई Vivo V27 सीरीज में परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक चिपसेट दिया जा सकता है। हाल ही में इन फोन्स को सर्टिफिकेशन साइट SIRIM और BIS पर स्पॉट किया जा चुका है। BIS भारतीय सर्टिफिकेशन साइट है। कीमत के बारे में अभी तक तो कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इन फोन्स की कीमत करीब 40,000 रुपये हो सकती है।

यह भी पढ़ें : Vivo ने पेश किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, 8GB रैम के साथ मिलेगा 50MP का कैमरा सेटअप



Source: Gadgets