Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप कल भारत में होगा लॉन्च, 10 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप


Infinix InBook Y1 Plus launch:
Infinix का नया InBook Y1 Plus लैपटॉप कल यानी 20 फरवरी को लॉन्च होने जा रहा है। अगर आप बजट सेगमेंट में एक ऐसा नया लैपटॉप खरीदने का विचार कर रहे हैं जिसमें पावरफुल बैटरी से लेकर फीचर्स हो तो आप इस लैपटॉप के बारे में विचार कर सकते हैं। लॉन्च से पहले ही इस लैपटॉप के कई फीचर्स सामने आ चुके हैं। यह लैपटॉप कई अच्छे फीचर्स के साथ आ रहा है। कॉलेज स्टूडेंट्स से लेकर ऑफिस यूजर्स के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। यह कंपनी का लेटेस्ट बजट-फ्रेंडली लैपटॉप है। इस लैपटॉप की सेल Flipkart पर उपलब्ध होगी। यहां हम आपको इस लैपटॉप से जुड़े कुछ जरूर और अहम् फीचर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं साथ ही इसकी संभावित कीमत के बारे के भी इस रिपोर्ट में खुलासा किया जाएगा।


Infinix InBook Y1 Plus कल होगा लॉन्च

स्मार्टफोन और टीवी के बाद अब Infinix ने लैपटॉप सेगमेंट में तेजी से अपनी पकड़ बनाई है। InBook Y1 Plus लैपटॉप को भारत में 20 फरवरी दोपहर 12 बजे यानी कल लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस लैपटॉप को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया है। यानी इस लैपटॉप की बिक्री फ्लिप्कार्ट पर होगी। इस लैपटॉप को ग्रे, ब्लू और सिल्वर कलर में ख़रीदा जा सकता है । इसकी कीमत और सेल डेट का खुलासा लॉन्चिंग के दौरान ही किया जाएगा। लेकिन माना जा रहा है कि नए मॉडल को 30 हजार रुपये की कीमत के आस-पास पेश किया जा सकता है।

Infinix InBook Y1 Plus के फीचर्स

इस लैपटॉप के कुछ खास फीचर्स की डिटेल सामने ये है। यह 15.6 इंच का Full HD डिस्प्ले से लैस होगा जिसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 250 Nits होगी। यह लैपटॉप Intel Core i3 10th gen प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8GB RAM और 256GB व 512GB स्टोरेज मिलेगी। लैपटॉप में 50Whr की बैटरी मिलेगी, जो कि सिंगल चार्ज पर 10 घंटे तक तक चलेगी। लैपटॉप में चार्जिंग के लिए 45W टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेंगे। यह लैपटॉप 1 घंटे के अंदर 75 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए लैपटॉप में USB 3.0 व HDMI पोर्ट मिलेंगे। यह लैपटॉप Windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा इस लैपटॉप में वेबकैम,LED फ्लैश लाइट, डुअल मैइक और AI नॉइस रिडक्शन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: Vivo के रंग बदलने वाले नए स्मार्टफोन 1 मार्च को हो सकते हैं लॉन्च

 



Source: Gadgets