हैवी बैटरी और बड़े डिस्प्ले के साथ Poco ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी कम


Poco C55 Smartphone:
अगर इन दिनों एक नया बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं Poco ने अपना नया स्मार्टफोन Poco C55 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक एंट्री लेवल फोन है और कई अच्छे फीचर्स से लैस है। इस फोन में न सिर्फ अच्छा डिजाइन दिया गया है बल्कि इसमें दमदार प्रोसेसर से लेकर हैवी बैटरी भी मिलती है। यह नया फोन दो वेरिएंट में, और अभी खरीदने पर आपको इस पर कंपनी की तरह से ऑफर भी दिया जा रहा है। भारत में इस फोन का सीधा मुकाबला रियलमी, शाओमी, विवो, ओप्पो, सैमसंग और मोटो जैसे ब्रांड्स से होगा। फोन में बड़ी एचडी प्लस डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की बैटरी मिलती है। तो आइये जानते हैं नए Poco C55 स्मार्टफोन के बारे में आपको बताते हैं इनके फीचर्स के बारे में…


Poco C55 की कीमत और उपलब्धता:

नए Poco C55 को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है। वहीं 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये है। फोन को कूल ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन और पावर ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। ऑफर्स की बात करें तो नए Poco C55 की बिक्री 28 फरवरी से होगी। बैंक ऑफर के साथ फोन को 8,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा। वहीं टॉप वेरियंट 9,999 रुपये में मिलेगा।

Poco C55 के फीचर्स :

नए Poco C55 में में 6.71 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलती है जिसकी ब्राइटनेस 534 निट्स है और रिफ्रेश रेट 60Hz है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया है। यह फोन MIUI 13 पर काम करता है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में दो रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरे लेंस के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ नाइट समेत कई सारे मोड्स मिलेंगे। कैमरा ऑन पेपर्स तो अच्छा दिख रहा है लेकिन रियल लाइफ में यह कैसी फोटोग्राफी करता है इसके बारे में जल्द ही हम आपको बताएंगे ।


Poco C55 की बैटरी लाइफ:

Poco C55 में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10W की चार्जिंग है। फोन को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP52 की रेटिंग मिली है। फोन के रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में Wi-Fi, 4G, ब्लूटूथ 5.1, GPS और माइक्रो यूएसबी पोर्ट है।

यह भी पढ़ें : हार्ट अटैक आने पर तुरंत एंबुलेंस को बुलाएगी Google Pixel Watch



Source: Gadgets