Panasonic ने LUMIX S5II और LUMIX S5IIX फुल फ्रेम मिररलेस कैमरे किये लॉन्च, जानिए कीमत और खासियतें

Panasonic mirrorless cameras: लीडिंग टेक्नोलॉजी कंपनी Panasonic ने भारत में अपने दो नए फुल फ्रेम मिररलेस कैमरे लॉन्च किये हैं। ये साइज़ में कॉम्पैक्ट है लेकिन परफॉरमेंस के मामले में पावरफुल भी हैं। कंपनी ने दो नए कैमरे Lumix S5II और S5IIX को पेश किया है। ये दोनों ही कैमरे फोटोग्राफी और वीडियो शूट के लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं। इनका डिजाइन काफी इम्प्रेस करता है। दोनों कैमरा खास फेज हाइब्रिड ऑटो-फोकस और इमेज स्टेबिलाइजेशन तकनीक के साथ आते हैं। कंपनी आने वाले कुछ महीनों में इसे एक नए 14-28mm अल्ट्रावाइड L-माउंट हाफ-मैक्रो जूम लेंस के साथ पेश करेगी। कंटेंट क्रिएटर्स और वेडिंग फोटोग्राफ़र के लिए के लिए इन कैमरे को खास डिजाइन किया गया है। तो अगर आप भी एक फ्रेम मिररलेस कैमरे की तलाश में हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

 


PANASONIC Lumix S5II और S5IIX के फीचर्स:

Panasonic के Lumix S5II और S5IIX में 24 मेगापिक्सल का फुल-फ्रेम CMOS सेंसर और Leica के साथ बनाया गया एक नया इमेजिंग इंजन लगाया गया है। बेहतर और हाई डायनामिक रेंज के लिए 14+ स्टॉप वी-लॉग/वी-गैमट कैप्चर भी मौजूद है। फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को और भीतर बनाने के लिए इनमें रियल टाइम एलयूटी सुविधा मिलती जोकि जर्स को रियल टाइम में कलर ग्रेडिंग अप्लाई करने की सुविधा देती है।


कीमत

Panasonic के Lumix S5II के केवल बॉडी वैरियंट की कीमत 1,94,990 रुपये है। जबकि 20-60mm F3.5-5.6 लेंस के साथ किट की कीमत 2,24,990 रुपये है। जबकि Lumix S5II कॉम्बो किट में दो लेंस शामिल हैं, 20-60mm F3.5-5.6 लेंस और Lumix S 50mm F1.8 लेंस जिसकी कीमत 2,44,990 रुपये रखी गई है। वहीं, नए Panasonic Lumix S5II कैमरा को Panasonic Lumix 4K जोन, Lumix लाउंज और अन्य ऑफलाइन व ऑनलाइन स्टोर से लिया जा सकता है।

वहीं नए Lumix S5IIX की कीमत का खुलासा कुछ दिनों बात के बाद पता चलेगा। कनेक्टिविटी के लिए दोनों कैमरा में 2.4GHz और 6GHz के वाई-फाई ऑप्शन मिलते हैं। जिससे मोबाइल और अन्य वायरलेस डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सके। इन कमरों से आप 4k वीडियो आसानी से शूट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 7999 रुपये में LAVA ने लॉन्च किया iPhone जैसे डिजाइन वाला स्मार्टफोन



Source: Gadgets