सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई दो स्मार्टवॉच, 100 स्पोर्ट्स मोड के साथ सेहत का भी रखेंगी ध्यान


Pebble SmartWatch:
कम बजट में Pebble ने भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। कंपनी ने Pebble Spectra Pro और Pebble Vision नाम की स्मार्टवॉच पेश की हैं। डिजाइन के मामले में ये थोड़ी प्रीमियम जरूर नज़र आती हैं। इन दोनों में कई अच्छे फीचर्स को जगह दी गयी है। खास बात ये है कि इनमें सबसे बड़े डिस्प्ले को शामिल किया है और साथ ही डिस्प्ले भी अमोलेड है, यानी आपको इसमें बढ़िया कलर्स मिलेंगे। इन दोनों वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर दिया गया है। इस वॉच की डिस्प्ले के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी है। अगर आपका बजट 5 हजार के अन्दर है तो ये दोनों मॉडल आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं…आइये जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

नई Pebble Vision स्मार्टवॉच में 2.05 इंच की स्क्वॉयर एचडी LCD डिस्प्ले है। इसमें भी 600 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। यह डिस्प्ले काफी बड़ा है और कलर फुल भी है, ऐसे में इसे रीड करने में आपको कोई दिक्कत भी नहीं होने वाली नई इस वॉच के साथ 100 क्लाउड वॉच फेसेज मिलते हैं। दोनों वॉच में कॉलिंग के लिए इनबिल्ट माइक और स्पीकर मिलता है। कॉलिंग के लिए वॉच में डायलपैड भी मिलता है। डिजाइन के मामले में यह आपको पसंद आ सकती है। Pebble Vision के साथ SpO2 सेंसर, ब्लड प्रेशर, स्लीप मॉनिटर और पीरियड ट्रैकर भी है। साथ ही इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड्स दिए हैं।

Pebble Spectra Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 600 निट्स है। इस वॉच की डिस्प्ले के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी है। यह 100 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। इसमें SpO2 सेंसर, ब्लड प्रेशर, स्लीप मॉनिटर और पीरियड ट्रैकर भी है। Pebble Spectra Pro की बैटरी को लेकर 7 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इस वॉच के साथ वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा टॉर्च, स्टॉपवॉच, टाइमर और कैलेंडर भी मिलता है। Pebble Spectra Pro और Pebble Vision को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिली है।


कीमत और उपलब्ध:

बात कीमत की करे करें Pebble Spectra Pro की कीमत 4,499 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री मिडनाइट गोल्ड, इवनिंग ग्रे, जेट ब्लैक और मूनलाइट ग्रे कलर में हो रही है, वहीं Pebble Vision को 3,599 रुपये की कीमत पर जेट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन और इवनिंग ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Panasonic ने LUMIX S5II और LUMIX S5IIX फुल फ्रेम मिररलेस कैमरे किये लॉन्च



Source: Gadgets