Lenovo में दो डिस्प्ले के साथ अनोखा लैपटॉप किया लॉन्च! जानें कीमत और खूबियां

Lenovo ThinkBook Plus: अगर आप एक प्रीमियम और हाई परफॉरमेंस लैपटॉप की तलाश में हैं तो लेनोवा ने भारत में अपना नया प्रीमियम ThinkBook Plus Gen 3 लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप की कीमत 1,94,990 रुपये है। इस लैपटॉप की बिक्री शुरू हो चुकी है। आप इस लैपटॉप को Lenovo India की ऑफिशियल साइट व अन्य थर्ड-पार्टी रिटेलर्स के माध्यम से खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप की सबसे बड़ी खासियत इसमें लगे 2 डिस्प्ले हैं। यह लैपटॉप 17.3 इंच का प्राइमरी और 8 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ ता है। मजे की बात यह है कि इसमें लगा सेकेंडरी डिस्प्ले आपको बिल्ट-इन टैबलेट वाला फ़ील देगा। इस लैपटॉप में मल्टी-टास्किंग और क्रिएटिविटी-फोकस फीचर्स दिए गए हैं। इस लैपटॉप में और क्या है ख़ास बात आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में…


फीचर्स:

इस लैपटॉप में 17.3 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले मिलेगा जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट और मैक्सिमम ब्राइटनेस 400 निट्स से लैस है। इस लैपटॉप में दो डिस्प्ले दिए हैं। सेकेंडरी डिस्प्ले 8 इंच का है, जो कि आपको कीपैड के राईट साइड में मिलेगा। यह डिस्प्ले HD+ (800 x 1280 पिक्सल) रेजलूशन का है, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है।


प्रोसेसर और रैम :

परफॉरमेंस के लिए इस लैपटॉप में 12th जनरेशन Intel Core i7-12700H प्रोसेसर दिया है। इस लैपटॉप में 16GB DDR5 रैम और 1TB स्टोरेज की सुविधा मिलती है। इसके साथ यह Intel Iris Xe ग्राफिक्स प्रोसेसर से भी लैस है। यह लैपटॉप Windows 11 Home ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।लैपटॉप की बैटरी 70Whr की है, जो कि 8.4 घंटे तक फुल एचडी वीडियो प्लेबैक देता है बेहतर ऑडियो के लिए इसमें 2W के दो स्टीरियो स्पीकर्स मिलते हैं जो Dolby Atmos व Harman Kardon सर्टिफाइड है। लैपटॉप के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। लैपटॉप में HD वेबकैम मिलत है।

यह भी पढ़ें : सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई दो स्मार्टवॉच



Source: Gadgets