महज 7299 रुपये में Infinix ने लॉन्च किया सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ चलेगा दिनभर!


Infinix Smart 7:
अगर आप एक ऐसा किफायती स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जिसका डिजाइन एक दम लेटेस्ट हो और फीचर्स की भरमार हो तो infinix अब लेकर आये हैं अपना नया ‘Smart 7’ स्मार्टफोन। इसका जैसा इसका नाम वैसे ही इसके फीचर्स हैं। इस फोन में 6000 mAh की बैटरी दी है जोकि इस फोन के हिसाब से काफी सही और आपको लम्बी बैटरी लाइफ भी मिलती है। इस फोन के जरिये कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने की कोशिश करेगी, लेकिन यह एक लाजवाब फोन साबित हो सकता है। यानी रफ एंड टफ यूज़ के लिए इस फोन को आप कंसीडर कर सकते हैं। जिस कीमत में यह आया है उस कीमत में इस तरह फीचर्स जड़ी से देखने को नहीं मिलते हैं।


डिजाइन और डिस्प्ले

नए Infinix Smart 7 का सबसे बड़ा पड़ा प्लस पॉइंट इसका डिजाइन है। यह दिखने में काफी प्रीमियम नज़र आता है। इसके रियर में जहां पर कैमरा module है वहां सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है जोकि काफी इजी है इस्तेमाल में। नये Infinix Smart 7 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलेगा। इस डिस्प्ले में 400 nits की ब्राइटनेस मिलेगी।

कैमरा:

फोटो और वीडियो के लिए नए Infinix Smart 7 में 13MP Dual AI कैमरा सेटअप दिया है जोकि ड्यूल फ़्लैश लाइट के साथ आता है, इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया है औरLED फ़्लैश की भी सुविधा आपको मिलेगी इस फ़ोन से आप बढ़िया फोटो और वीडियो कैप्चर कर सकते हैं।


प्रोसेसर और बैटरी

यह फोन में 4GB RAM और 3GB वर्चुअल RAM मिलेगी। इसके अलावा इसमें 64GB का इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिससे 1TB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।पावर के लिए इस फोन में फोन में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Octa Core processor दिया है और यह फोन लेटेस्ट XOS 12 स्किन दी है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 आधारित एक्सओएस 12 पर पर रन करता है।


कीमत और उपलब्धता:

नए Infinix Smart 7 स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वैरियंट में बाजार में उतारा है जोकि 4GB रैम +64GB स्टोरेज में है और इसकी कीमत मॉडल की कीमत 7,299 रुपये है। इस फोन को Azure Blue, Emerald Green और Night Black कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर 27 फरवरी से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें : Lenovo में दो डिस्प्ले के साथ अनोखा लैपटॉप किया लॉन्च!



Source: Gadgets