छोटे डिस्प्ले के साथ नया Nokia C02 स्मार्टफोन हुआ पेश, निकाल सकते हैं इसकी बैटरी भी


Nokia C02:
बाजार में 6 इंच से ऊपर के डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन खूब देखने को मिल रहे हैं, अब ये यूथ को तो पसंद आ सकते हैं लेकिन उन लोगों का क्या होगा जो छोटे डिस्प्ले वाले फोन की तलाश में रहते हैं। अब ऐसे यूजर्स के लिए नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन Nokia C02 को बाजार में उतारा है। इस फोन के फीचर्स बहुत ज्यादा पावरफुल तो नहीं है लेकिन ये आपको फिर भी इम्प्रेस कर सकते हैं। एचएमडी ग्लोबल द्वारा पेश किये गये नए एंट्री लेवल फोन Nokia C02 को में 5.45 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन FWVGA+ है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है और बेजल बहुत ही कम है। फोन को वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP52 की रेटिंग मिली है। इसले अलावा और भी बहुत कुछ है इस फोन में आपके लिए। आइये जानते हैं।


डिस्प्ले और फीचर्स:

फोन में 5.45 इंच की LCD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन FWVGA+ है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन के साथ पतला बेजल और पॉलीकार्बोनेट फ्रेम मिलता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। Nokia C02 में एंड्रॉयड 12 का गो एडिशन दिया गया है। इस फोन में 3000 mAh की बैटरी लगी है जिए आप निकाल भी सकते हैं।

Nokia C02 फोन को चारकोल ग्रे और डार्क शियान कलर में खरीद सकते हैं। फिलहाल इस फोन की कीमत को लेकर Nokia की ओर से अभी तक कोई एलान नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर Nokia C02 को लिस्ट कर दिया गया है। इसका वजन 191 ग्राम है।


Nokia C02 की स्पेसिफिकेशन:

Nokia C02 में एंड्रॉयड 12 गो एडिशन दिया गया है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में नैनो टेक्सचर मिलता है। इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। Nokia C02 के साथ पोट्रेट, टाइम लैप्स, ब्यूटी मोड भी मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.2, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का ऑडियो जैक मिलता है।

यह भी पढ़ें : LG Eclair QP5 Dolby Atmos Soundbar: छोटा साइज़ लेकिन पावरफुल साउंड!



Source: Gadgets