Jio दे रहा है एक महीने का फ्री रिचार्ज! साथ में 87GB Data और Calling भी फ्री, ऐसे उठाएं फायदा

Jio: अपने ग्राहकों के लिए Jio ने समय-समय जियो कंपनी अपने यूजर्स को लंबी वैधता के प्लान पेश करती है। ताकि ग्राहकों को Jio के नए-नए फीचर्स और लाभ मिल सकें। कंपनी के पास एक महीने से लेकर पूरे एक साल के भी कई अच्छे प्लान्स मौजूद हैं जोकि कई सार बेनेफिट्स के साथ आते हैं। अगर आप हर महीने के रिचार्ज प्लान्स से झंझट से मुक्ति पाना चाहते हैं तो Jio के पास एक ऐसा प्लान है जोकि पूरे 365 दिनों लिए है लेकिन इसमें एक्स्ट्रा डेटा और दिन भी मिलते हैं जिसकी वजह से यह प्लान वैल्यू फॉर मनी बन जाता है। इतना ही नहीं इस प्लान में कई और अच्छे फायदे भी दिए जा रहे हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप इन बेनेफिट्स का लाभ उठा सकते हैं।


Jio 2999 रुपये वाले प्लान के फीचर्स:

जिओ के 2,999 रुपये वाले प्लान में आपको कई फायदेमंद मिलते है, वैसे तो यह कंपनी का पुराना प्लान है पर इसे अपडेट किया गया है। इस प्लान की वैलिडिटी 365दिन तक की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा जोकि कुल मिलाकर 912.5GB डेटा बनता है। वहीं, डेली डेटा कोटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जायेगी। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। इस प्लान के साथ खास बात यह है कि इसमें 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी और 87 GB एक्स्ट्रा हाई स्पीड डेटा मिलेगा।


अन्य फायदे:

इस प्लान के साथ आपको McDonalds बर्गर,फ़र्न एंड पेटल्स की तरफ 150 रुपये का ऑफ, और फ्लाइट बुकिंग पर 750 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। वैसे हर महीने रिचार्ज करवाने से बेहतर की आप पूरे एक साल का रिचार्ज कारवाना ही बेहतर रहता है।

यह भी पढ़ें : छोटे डिस्प्ले के साथ नया Nokia C02 स्मार्टफोन हुआ पेश



Source: Gadgets