40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए नए नैकबैंड, कीमत महज इतनी


U&i Nackband:
गैजेट एक्सेसरी और कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी U&i ने बाजार में दो नए बजट-फ्रैंडली और प्रीमियम नैकबैण्ड्स- Swim Series और Liked Series लॉन्च किये हैं, जो काम और गेमिंग दोनों के लिए उपयोगी हैं। ये दोनों नैकबैंड 10mm के बड़े डायनामिक ड्राइवर्स और लम्बी बैटरी लाईफ के साथ बेहतरीन ऑडियो एवं नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेन्ट का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। U&i के Swim सीरीज़ और Liked नैकबैंड मार्किट में 1,199 रुपये और 2,499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। इन्हें देश भर के U&i के सभी आउटलेट्स और अन्य रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।


U&i के Swim सीरीज़ नैकबैंड्स के फीचर्स:

Swim सीरीज़ के नैकबैंड लाईटवेट, फ्लेक्सिबल और ड्यूरेबल ABS बॉडी के साथ आरामदायक अनुभव प्रदान करते हैं। इनके बड्स इस तरह से डिज़ाइन किए गए हैं कि ये दिन भर आपको आरामदायक फिट और बेहतर ग्रिप देंगे, साथ ही बाहरी शोर महसूस भी नहीं होने देंगे। 10mm के बड़े डायनामिक ड्राइवर्स क्रिस्प और डीप बास देते हैं, इस तरह Swim सीरीज के ये नैकबैंड आपके म्यूज़िक सुनने और मुवीज़ देखने के अनुभव को शानदार बना देंगे। नैकबेण्ड में आसानी से इस्तेमाल किए जा सकने वाले कंट्रोल बटन हैं, जिनकी मदद से आप प्ले, पॉज़ कर सकते हैं, ट्रैक स्विच कर सकते हैं, वॉल्युम एडजस्ट कर सकते हैं और आसानी से अपनी कॉल्स भी ले सकते हैं। नैकबैंड की 200mAh बैटरी 20 घण्टे तक चलती है। फास्ट चार्जिंग USB-C पोर्ट इसे 2 घण्टे से भी कम समय में चार्ज कर देता है।

U&i के Liked सीरीज़ नैकबैंड्स के फीचर्स:

40 घण्टे तक नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेन्ट का वादा करने वाले Liked सीरीज के नैकबैण्ड़, U&i की ओर से पेश किए गए एक और प्रीमियम नैकबैंड है। प्रीमियम एलॉय, लाईटवेट ABS तथा सॉफ्ट ड्यूरेबल सिलिकॉन से युक्त Liked सीरीज़ के नैकबैंड्स उन लोगों के लिए बेहद आरामदायक हैं जिन्हें दिन भर ईयरबड्स की ज़रूरत होती है, फिर चाहे काम के लिए हो या एंटरटेनमेन्ट के लिए। 10mm के बड़े डायनामिक ड्राइवर्स थंपिंग बास और क्रिस्टल क्लियर वोकल्स के साथ ऑडियो का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। आसानी से इस्तेमाल किए जाने वाले कंट्रोल बटन्स और 250mA बैटरी के साथ ये 40 घण्टे तक का प्लेबैक टाईम देते हैं। नैकबैंड फास्ट-चार्जिंग यूएसबी-सी पोर्ट के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें : 25 मिनट में फुल चार्ज होने वाले OnePlus 11R 5G की बिक्री आज से शुरू



Source: Gadgets