प्रीमियम फीचर्स के साथ Boult Audio ने लॉन्च की मेड इन इंडिया स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

Boult Audio Striker: बोल्ट ऑडियो अपने ग्राहकों के लिए नई स्मार्टवॉच Boult Audio Striker को लॉन्च किया है। इसका डिजाइन इसका प्लस पॉइंट है। इसमें राउंड एचडी स्क्रीन दी गई है जोकि सीधे तौर पर मेल बायर्स को लुभाने के लिए लाई गई है। इसमें दी गई बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि फुल चार्ज में यह 7 दिन तक बिना रूके चलती है। यह 2 घंटे में फुल चार्ज भी होती है। इसमें स्मार्ट हेल्थ मॉनिटरिंग सेंसर्स, वॉटर रेसिस्टेंस, क्लाउड-बेस्ड वॉच फेसेस और विभिन्न स्पोर्ट्स मोड हैं। Boult Audio Striker तीन रंगों में उपलब्ध है जिनमें ब्लैक, ब्लू और क्रीम शामिल हैं। Boult Audio Striker को फ्लिपकार्ट और boultaudio वेबसाइट से 1,799 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइये जानते हैं इसके सभी जरूरी फीचर्स और परफॉरमेंस के बारे में…


डिस्प्ले:

डिस्प्ले की बात करें तो नई Boult Audio Striker में 1.3 इंच के एचडी डिस्प्ले दिया है जोकि राउंड डायल के साथ है खास बात यह है कि इसमें माइक और स्पीकर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इससे उपभोक्ता को सीधे घड़ी से कॉल करने और सुनने की सुविधा मिलती है। साथ ही, डायल नंबर दिखाई देते हैं और वे अपने पसंदीदा कॉन्टैक्ट्स को सेव भी कर सकते हैं। इस तरह के फीचर्स महंगी स्मार्टवॉच में देखने को मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: अब पंखा करेगा AC का काम! Orient का नया पंखा तापमान को कर देगा 12 डिग्री कम


हेल्थ मॉनिटरिंग:

कोविड के बाद लोग अपनी हेल्थ को लेकर को लेकर सचेत हो गये हैं। शायद इसलिए स्मार्टवॉच की बिक्री तेज हो गई है। नई बोल्ट ऑडियो स्ट्राइकर स्मार्टवॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इसमें 24X7 हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर, पानी पीने और बैठने के रिमाइंडर्स जैसे हेल्थ फीचर्स मिलते हैं।

 


बैटरी लाइफ:

इस स्मार्टवॉच को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए आईपी67 की रेटिंग मिली है। इसके अलावा 150 से अधिक क्लाउड फेसेज भी हैं, जिससे आप अपनी स्मार्ट वॉच के डायल पर रोज नया लुक पा सकते हैं। इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स भी मिलते हैं। इसमें ब्लूटूथ 5.1 है और इसमें सात दिन की बैटरी लाइफ, 20 दिन की स्टैंडबाई है।

यह भी पढ़ें : महज 6799 रुपये में Infinix ने लॉन्च किया नया Smart TV



Source: Gadgets