PrimeBook का सबसे सस्ता लैपटॉप हुआ लॉन्च, 20,000 से ज्यादा मिली प्री-बुकिंग, JioBook को मिलेगी कड़ी टक्कर


Primebook:
JioBook लैपटॉप को काफी टक्कर देने के लिए अब आ गया है सबसे सस्ता लैपटॉप। भारत में सबसे कम कीमत में Primebook लैपटॉप को लॉन्च किया गया है और इसी के साथ दुनिया के सबसे सस्ते लैपटॉप बनाने की लिस्ट में भारत का नाम भी अब शामिल हो गया है। जानकारी के लिए बता बता दें कि इस लैपटॉप को शार्क टैंक सीजन-2 में शोकेस किया गया था। शार्क टैंक से Primebook लैपटॉप बनाने की फंडिंग मिली थी। इसके बाद अब फाइनली PrimeBook लैपटॉप को लॉन्च कर दिया गया है। इस इस लैपटॉप का असली मुकाबला JioBook लैपटॉप से होगा हैं। JioBook लैपटॉप 15,000 रुपये में आता है। आइये जानते हैं इस नए Primebook लैपटॉप की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बार में… अगर आप भी इतनी ही कीमत में नया लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए फायदेमंद हो सकती है।


Primebook लैपटॉप की कीमत:

प्राइम बुक लैपटॉप एक 4G लैपटॉप है। इसकी बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से होगी। इसकी कीमत 16,990 रुपये है,लेकिन इसे फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के बाद सिर्फ 14,990 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। लेकिन स्टूडेंट के लिए Primebook लैपटॉप 12,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इतना ही नहीं लैपटॉप को 24 महीने की नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि Primebook को 20,000 से ज्यादा प्री-बुकिंग मिल चुकी है। लैपटॉप को 11 मार्च 2023 से खरीदा जा सकेगा।


Primebook लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन्स:

Primebook 4G एक एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम है। यह एक 4G पॉवर्ड वायरलेस लैपटॉप है। इसमें सिम कनेक्टिविटी मिलती है। Primebook 4G लैपटॉप में MediaTek MT8788 प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है। इसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है। लैपटॉप PrimeOS सॉफ्टवेयर पर बेस्ट है, जिसकी ब्रांड प्रॉपर्टी एंड्रॉइड 11 बेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम है। PrimeOS को 200 से ज्यादा एजूकेशन और लर्निंग सेंटर एप्लीकेशन पर टेस्ट किया गया है। लैपटॉप स्टूडेंट को मल्टी विंडो फॉर्मेट में काम करने की जरूरत देता है।

यह भी पढ़ें: अब पंखा करेगा AC का काम! Orient का नया पंखा तापमान को कर देगा 12 डिग्री कम



Source: Gadgets