Thomson ने एयर कूलर और स्मार्ट टीवी की नई रेंज को किया लॉन्च, कीमत 4999 रुपये से शुरू

Thomson Air Cooler: गर्मी शुरू हो गई है और दिन के समय तापमान 30 डिग्री तक पहुंच जाता है। गर्मी से राहत देने के लिए Thomson ने भारत में अपने नए नए एयर कूलर की नई रेंज को लॉन्च किया है। कंपनी ने पर्सनल कूलर से लेकर विंडो और डेजर्ट कूलर को पेश किया है। यानी आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनका चुनाव कर सकते हैं। इससे पहले भी कंपनी ने कूलर की अच्छी रेंज को पेश किया है। इन कूलर्स का डिजाइन और फीचर्स काफी अच्छे बताये जा रहे हैं और इनकी क्वालिटी भी ऐसी है कि ये लंबे समय तक आपका साथ निभाते हैं,यानी एक बार इन्हें खरीद लो और सालों-साल छुट्टी। इन कूलर्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि ये गर्म हवा को बाहर फेंक कर ठंडी हवा कमरे में फैला सके। एयर कूलर के साथ Alpha series smart TV की भी नई रेंज को पेश किया है।

 

कीमत और बिक्री

कीमत की बात करें थॉमसन पर्सनल एयर कूलर की कीमत 4,999 रुपये है। जबकि थॉमसन का विंडो कूलर की कीमत 5,799 रुपये है। कंपनी के डेजर्ट कूलर 60 लीटर, 75 लीटर और 85 लीटर ऑप्शन में आते हैं। इनकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। कूल प्रो सीरीज के इन कूलर की सेल भी 6 मार्च से फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: PrimeBook का सबसे सस्ता लैपटॉप हुआ लॉन्च, 20,000 से ज्यादा मिली प्री-बुकिंग

 

 


कैसे चुने सही कूलर ?

अगर आपके कमरे का साइज़ छोटा (10X10) है और तो आप पर्सनल या विंडो कूलर को चुन सकते हैं और यदि कमरा 15X15 साइज़ का है तो आप डेजर्ट या जंबो कूलर पर जा सकते हैं। कूलर खरीदने से पहले कंपनी की आफ्टर सेल्स सर्विस पर भी जरूर ध्यान दें।

Thomson ने टीवी की नई रेंज भी लॉन्च की

थॉमसन ने एयर कूलर के साथ Alpha series smart TV की भी नई रेंज को पेश किया है, जिसमें 24, 32 और 40 इंच के मॉडल शामिल हैं। नए टीवी कई अच्छे फीचर्स से लैस हैं। इनमें प्रीमियम बेजल-लेस डिजाइन देखने को मिलेगा। इसके अलावा इनमें मिराकास्ट फीचर भी दिया गया है। इन टीवी की पिक्चर क्वॉलिटी काफी जबर्दस्त है। टीवी में सराउंड साउंड के साथ 30 वॉट का ऑडियो आउटपुट ऑफर किया जा रहा है।

थॉमसन के इन नए टीवी को आप 6 मार्च से फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल में खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो 24 इंच वाले टीवी की कीमत 6,499 रुपये और 32 इंच वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है। जबकि 40 इंट वाले टीवी की कीमत 13,499 रुपये है।

यह भी पढ़ें: महज 12 मिनट में घी बना देगा LG का ये नया माइक्रोवेव ओवन



Source: Gadgets