3000 से कम में खरीदें ये ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच, आपकी सेहत पर रहेगी 24 घंटें नज़र


Best Bluetooth:
कम बजट में इस समय बाजार में कई स्मार्टवॉच मौजूद हैं जोकि अपने आप को बेहतर होने का दावा भी करती हैं। इतना ही नहीं इनमें कई अच्छे फीचर भी दिए जाते हैं ताकि ग्राहकों को लुभाया जा सके। ब्लूटूथ कॉल का भी फीचर इसमें मिल जाता है। अब अगर आप भी ऐसी ही एक  स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपके लिए तीन सबसे भरोसेमंद और शानदार स्मार्टवॉच के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए सही चॉइस बन सकती हैं। यहां हमने Noise, Maxima  और Fire-Boltt ब्रांड के मॉडल लिए हैं। ये martWatch न सिर्फ समय दिखाती हैं बल्कि आपकी सेहत का भी पूरा ध्यान रखने में आपकी मदद करती हैं। ये आपकी फिटनेस साथी बन सकती हैं। आइये जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

Best bluetooth calling smartwatch under 3000

  • Noise ColorFit Pro 4
  • Maxima Max Pro X6
  • Fire-Boltt Talk

maximma.jpg


Maxima Max Pro X6

स्मार्टवॉच मार्केट में आई है और यह अपने डिजाइन और फीचर्स की वजह से चर्चा में है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर दिया गया है। Max Pro X6 कॉलिंग स्मार्टवॉच में 1.7 इंच एचडी का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है जोकि 400 निट्स टॉपिंग के साथ है। स्मार्ट वॉच में इनबिल्ट माइक और एचडी स्पीकर, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स और IP67 रेटिंग मिलती है। जिसकी मदद से वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस की सुविधा मिल जाती है। इसके साथ ही यूआई दो व्यू मोड में दी गई है जिसमें एक लिस्ट व्यू और दूसरा हनीकॉम्ब व्यू शामिल है। इसके अलावा वॉच में हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 ट्रैकिंग सहित कई सुविधाएं मिलती है। इस वॉच की कीमत 2,599 रुपये है।

यह भी पढ़ें: इस गर्मी एक नया AC खरीदने से पहले जान लें ये बेहद जरूरी बातें

noise_watch.jpg


Noise ColorFit Pro 4

Noise एक अच्छा ब्रांड है और आप कंपनी की ‘ColorFit Pro 4’ स्मार्टवॉच के बारे में विचार कर सकते हैं। इस वॉच में 1.72 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से लैस है। वॉच में स्टेप ट्रैकिंग, हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसी कई फिटनेस ट्रैकिंग की जा सकती है। डिवाइस बजट सेगमेंट में काफी शानदार और बाजार में मौजूद कई स्मार्टवॉच को कड़ी टक्कर देती है। फ्लिपकार्ट पर यह 2,999 रुपये में उपलब्ध है।

fire_1.jpg


Fire-Boltt Talk

फायर-बोल्ट टॉक एक बेहद किफायती स्मार्टवॉच है। वॉच में गोल डायल का डिस्प्ले दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें SpO2 और हार्ट रेट ट्रैकिंग आसानी से की जा सकती है। ब्लूटूथ से लैस फायर-बोल्ट टॉक को आपके स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। इसमें बढ़िया कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। कीमत की बात करें तो यह वॉच आपको फिलहाल 1,899 रुपये में मिल सकती है। डिजाइन के मामले में यह एक अच्छा मॉडल साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें: ये स्मार्टवॉच समय दिखाने के साथ 24 घंटे रखेगी आपकी सेहत का ध्यान



Source: Gadgets