OnePlus Buds Pro 2: प्रीमियम डिजाइन के साथ हाई ऑडियो क्वालिटी का मज़ा! जानिए कीमत

OnePlus Buds Pro 2: अगर आप प्रीमियम डिजाइन और ग्रेट ऑडियो वाले Buds की तलाश में हैं तो Oneplus के नए Buds Pro 2 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। इनसे पहले कंपनी Oneplus Buds Pro को लॉन्च कर चुकी है और अब कंपनी ने नए एडवांस्ड Oneplus Buds Pro 2 को बाजार में उतारा है। ये पहले से न सिर्फ बेहतर हुए हैं बल्कि फीचर्स के मामले में भी एडवांस्ड हुए हैं।Oneplus Buds Pro 2 की कीमत 11,999 रुपये है। इन्हें आप आर्बर ग्रीन और ओब्सीडियन ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। अब इस कीमत में ये कितने वैल्यू फॉर मनी हैं आइये जानते हैं..


डिजाइन और फीचर्स:

नए OnePlus Buds Pro 2 का डिजाइन पहले वाले मॉडल जैसा ही है। ये एनसीएल मैटर कोटिंग और पॉलिश्ड इंडियम स्टॉक के साथ आते हैं। इन्हें कंपनी ने Dynaudio के साथ मिलकर बनाया है। ये ईयरबड्स टच कंट्रोल के साथ आते हैं और यूजर्स अलग-अलग सेटिंग्स को कंट्रोल करने के लिए HeyMelody ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

नये बड्स प्रो 2 11mm + 6mm मेलोडीबूस्ट डुअल ड्राइवर्स के साथ आता है। OnePlus Buds Pro 2 के हर एक बड में 60 mAh की बैटरी है, जबकि केस में 520 mAh की बैटरी है। ये ईयरबड्स कुल 39 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकते हैं। इसकी फ्रीक्वेंसी और रिस्पॉन्स रेंज 10-40,000Hz की है।


परफॉरमेंस:

नए Buds Pro 2 का साउंड काफी जबरदस्त है,खास बात ये हैं कि इनमें बीट्स और बास एक दम बैलेन्स में रहते हैं। ऑडियो एक दम क्रिस्टल क्लियर रहता है। ऐसे में आपको म्यूजिक सुनने में काफी मजा आबे वाला है। फिल्म या वीडियो गेम्स के दौरान इसका ऑडियो आपका दिल खुश जार देगा। ये नए ईयरफोन्स Danish लाउडस्पीकर के साथ कोलेबरेशन में ट्यून किये गए हैं।

इसका निर्माता Dynaudio है जो Oppo Enco X2 में भी देखने को मिला है। ये IP55 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं। वहीं, इसका केस IPX4 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है। इसमें नॉइस कैंसिलेशन, गूगल फास्ट पेयर, 54MS लो लेटेंसी और spatial ऑडियो सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें : Acer ने नया Swift Go 14 लैपटॉप भारत में किया लॉन्च, इसमें मिलेगा ये पावरफुल प्रोसेसर



Source: Gadgets