Portronics xlife: मोबाइल पर दिखेगा 360 डिग्री व्यू में कान के अन्दर का नजारा, आसानी से होगी सफाई


डिजाइन और फीचर्स:

XLife का डिजाइन एक पैन जैसा है, इसकी हाई क्वालिटी बेहतर है, जिससे पता चलता है कि यह लम्बे समय तक आपका साथ निभाएगा। XLife हर उम्र के लिए सेफ है और ईयरवैक्स बिल्डअप के इलाज के लिए बेस्ट डिवाइस है। डॉक्टरों के अनुसार, कॉटन स्वैब या Q-टिप्स सही इलाज नहीं है क्योंकि वह एक मेथड है और जिससे स्थिति को और बिगाड़ सकती है और ईयरड्रम को भी ज्यादा नुकसान पहुंचने की संभावना होती है।

इसका 3 मेगापिक्सल का फुल HD कैमरा 3.5mm के अल्ट्रा फाइन लेंस के साथ आता है जिसकी सहयता से आप कान के अंदर के हर चीज़ के स्पष्ट रूप से देख सकते है। इसमें 6-LED स्पॉटलाइट और 3-एक्सिस जायरोस्कोप भी हैं जो कान के अंदर हर चीज़ को क्लियरली और 360° व्यू में देखने में मदद करते है।

portronics.jpg


शानदार परफॉरमेंस:

पोर्टोनिक्स XLife में Wi-Fi 2.4GHz की कनेक्टिविटी दी गई है और इसको XLife ऐप की मदद से अपने एंड्रॉयड या आईफोन से कनेक्ट कर कान की सफाई की वीडियो को आसानी से देख सकते हैं। आप इन वीडियो की रिकॉर्डिंग भी करते है कर फोटो भी क्लिक कर सकते हैं ताकि आप जरूरत पड़ने पर अपने ENT स्पेसलिस्ट को दिखा सके।

यह एक पूरी तरह वायरलेस डिवाइस है जो कि टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है, इसकी बैटरी फुल चार्ज में 30 मिनट का बैकअप देती है। यह डिवाइस बेहद पोर्टेबल है और केवल 13 ग्राम का है इससे आप आसानी से कही भी ले जा सकते है। इसकी कीमत 1,299 रुपये है जोकि वाकई इसे एक वैल्यू फॉर मनी बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus Buds Pro 2: प्रीमियम डिजाइन के साथ हाई ऑडियो क्वालिटी का मज़ा



Source: Gadgets