Jio ने पूरी फैमिली के लिए नये Post Paid प्लान किये लॉन्च, 1 महीना मिलेगा बिल्कुल फ्री

Jio Plus: अपने यूजर्स के लिए जियो ने Jio Plus नाम से नए Post-paid Family Plans लॉन्च किये हैं। नए प्लान्स के कई सारे फायदे ग्राहकों को मिल रहे हैं। खास बता यह है कि नए प्लान के साथ ग्राहकों को पहले महीने फ्री ट्रायल भी मिलेगा। यह नए प्लान 22 मार्च 2023 से उपलब्ध होंगे। Jio Plus प्लान की कीमत 399 रुपये और 699 रुपये है। कंपनी नए प्लान के साथ जियो ट्रू 5जी वेलकम ऑफर भी दे रही है। नेटफ्लिक्स और अमेजन का भी subscription फ्री मिलेगा। अगर आप एक नया पोस्ट-पेड प्लान खरीदने की सोच रहे हैं Jio Plus पर एक नज़र जरूर डाल सकते हैं। आइये जानते हैं इनके फीचर्स और आपको मिलने वाले फायदे…


Jio Plus का 399 रुपये वाले प्लान के फीचर्स:

इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा तो मिलती ही है साथ ही 75GB डेटा व अनलिमिटेड मैसेज का भी फायदा मिल रहा है। Jio True 5G Welcome Offer भी इस प्लान में मिल रहा है। इस प्लान में आप अपने परिवार के तीन अन्य सदस्यों को भी एड कर सकते हैं। इसके लिए प्रति सिम 99 रुपये का चार्ज लगेगा। 399 रुपये प्लान की कीमत और तीन सदस्यों को एड-ऑन करने पर इस प्लान की मंथली कीमत 500 रुपये होगा। इस प्लान में आप अपने फैमिली मेंबर्स के साथ डेटा शेयर कर सकते है। साथ ही इसमें किसी प्रकार का डेली डेटा लिमिट नहीं दी गई है।


Jio Plus का 699 रुपये वाले प्लान के फीचर्स:

इस प्लान की कीमत 699 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा तो मिलती ही है साथ ही 100GB डेटा व अनलिमिटेड मैसेज का भी फायदा मिल रहा है। इस प्लान में भी आप अपने परिवार के तीन अन्य सदस्यों को एड कर सकते हैं। इसके लिए प्रति सिम 99 रुपये का चार्ज लगेगा। इस तरह इस प्लान का महीने का खर्च 875 रुपये आएगा। इस प्लान के साथ 1 महीने का फ्री ट्रायल भी मिलता है। साथ ही यह प्लान Netflix, Amazon, JioTV and JioCinema ओटीटी बेनेफिट्स के साथ भी आता है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने पेश किये 289 और 429 रुपये के नए प्लान



Source: Gadgets