अब लैपटॉप पर काम करना होगा आसान! Portronics ने पेश किया नया स्टैंड, 360 डिग्री होगा रोटेट

Portronics: अगर आप घंटों लैपटॉप पर काम करते हैं लेकिन आपके पास वर्क प्लेस नहीं है तो यह खबर आपके लिए है। अब वो समय बीत गया जब हर घर और वर्कप्लेस पर डेस्कटॉप PC हुआ करता था। छोटे और पोर्टेबल साइज़ के चलते आज लोग अपने पर्सनल और प्रोफेशनल सभी कामों के लिए लैपटॉप का ही इस्तेमाल करने लगे हैं। हालांकि लैपटॉप के इस्तेमाल में कई तरह की मुश्किलें होती हैं, जैसे अर्गोनोमिक्स और कूलिंग की समस्याएं। ग्राहकों की इन समस्याओं को हल करने के लिए पोर्टोनिक्स ने पोर्टेबल लैपटॉप स्टैण्ड ‘My Buddy K6’ का लॉन्च किया है। पोर्टोनिक्स का यह नया लैपटॉप स्टैण्ड अर्गोनोमिक शेप, 360 डिग्री रोटेटिंग बेस, विभिन्न एडजस्टेबल एंगल्स और सोलिड मैटल कन्स्ट्रक्शन के साथ आता है।

अगर आप घर में या वर्कप्लेस पर लैपटॉप का इस्तेमाल करते हैं, तो पोर्टोनिक्स का ‘My Buddy K6’ आपका सच्चा साथी बन जाएगा। लैपटॉप स्टैण्ड पूरी तरह से एलुमिनियम एलॉय से बना है और इसके नीचे की ओर एयर वेंट दिए गए हैं, आप अपने काम की पॉज़िशन के अनुसार इसकी हाईट और एंगल को सैट कर सकते हैं। यह 15.6 इंच तक के सभी आधुनिक लैपटॉप्स के लिए कम्पेटिबल है।

‘My Buddy K6’ आपके लैपटॉप के साइज़ और 10 किलो वज़न तक के लिए पूरी तरह से एडजस्टेबल है। इसके 360 डिग्री रोटेटेबल डिज़ाइन के साथ आप अपनी सुविधानुसार लैपटॉप को आसानी से टर्न कर सकते हैं, जिससे आपकी प्रोडक्टिविटी बढ़ती है। इसके अर्गोनोमिक एंगल के साथ आप काम के दौरान सही पोस्चर बनाए रख सकेंगे, जिससे आपकी गर्दन और पीठ पर तनाव नहीं पड़ेगा। इसके अलावा लैपटॉप स्टैण्ड में सिलिकॉन एंटी स्लिप कुशन भी दिए गए हैं, जो आपके लैपटॉप को अपनी पॉज़िशन में बनाए रखते हैं।


कहां से खरीदें

पोर्टोनिक्स ‘My Buddy K6’ पोर्टेबल लैपटॉप स्टैण्ड मार्किट में 2,399 रुपये की डिस्काउंटेड कीमत (MRP 3,999) पर उपलब्ध है। यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है, और उपभोगता इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics , Amazon.in, Flipkart.com तथा अन्य अग्रणी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीद सकते है।

यह भी पढ़ें: Jio ने पूरी फैमिली के लिए नये Post Paid प्लान किये लॉन्च



Source: Gadgets