महज 970 ग्राम वजन के साथ HP ने लॉन्च किये बेहद हल्के लैपटॉप, जानिए कितनी है कीमत


HP Laptop:
अगर आप कम वजन वाले एक प्रीमियम और पावरफुल लैपटॉप की तलाश में हैं तो एचपी (HP) ने भारत में नए पवेलियन एयरो 13 नोटबुक को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इनमें एएमडी राइजेन 7 प्रोसेसर और रेडियोन ग्राफिक्स को शामिल किया है ताकि यूजर्स को मिले बेहतर परफॉर्मेंस। लैपटॉप को यूथ को टारगेट करने के लिए तैयार किया है। वजन में हल्के होने की वजह से आप इन्हें आसानी से ले जा सकते हैं। स्टूडेंट के लिए तो ये काफी सही ऑप्शन बन सकते हैं और वो आसानी से अपनी पढ़ाई कर सकते हैं। आइये जानते हैं HP के इस नए और हल्के लैपटॉप फीचर्स और इसकी कीमत। हम आपको यह भी बताते चलें कि इस लैपटॉप का मुकाबला Acer Swift से होगा।


HP Pavilion Aero 13 की कीमत एवं उपलब्धता

HP Pavilion Aero 13 with Ryzen 5 की कीमत 72,999 से शुरू होती है जबकि HP Pavilion Aero 13 with Ryzen 7 (1TB SSD) की कीमत 82,999 से शुरू होती है। लैपटॉप का वजन केवल 970 ग्राम है, यह तीन रंगों में उपलब्ध है, जो उनकी स्टाइल एवं लाइफस्टाइल के अनुरूप हैं। इन रंगों में पेल रोज़ गोल्ड, वार्म गोल्ड और नैचुरल सिल्वर शामिल हैं।


HP Pavilion Aero 13 के फीचर्स

नए पवेलियन एयरो 13 में वाईफाई 6 के साथ तेज एवं भरोसेमंद कनेक्टिविटी और 10.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ दी गई है, जो इसे कहीं भी वर्किंग, ब्राउजिंग और स्ट्रीमिंग में सक्षम बनाती है। इसमें 400 निट्स ब्राइटनेस और 16:10 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ यूजर्स को इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। यह एचपी का सबसे हल्का पवेलियन लैपटॉप है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए रेडियोन ग्राफिक्स के साथ एएमडी राइजेन 7000 सीरीज प्रोसेसर दिया है।

यह भी पढ़ें: 16GB रैम और 50MP कैमरा के साथ नया Infinix Hot 30i इस दिन होगा लॉन्च



Source: Gadgets