Acer ने लॉन्च किये भारत के पहले लैपटॉप जिसमें लगा है Intel का ये खास प्रोसेसर, कीमत 39,999 से शुरू


Acer Aspire 3:
प्रमुख लैपटॉप और PC निर्माता कंपनी Acer ने अपना नया किफायती लैपटॉप भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक कम वजन वाला लैपटॉप है और इसका डिजाइन स्लीक है। Acer Aspire 3 लैपटॉप की शुरुआती कीमत 39,999 रुपये है। ग्राहक इस लैपटॉप को कंपनी के आधिकारिक स्टोर के साथ ऑफिशियल वेबसाइट, अमेजन इंडिया और विजय सेल से खरीद सकते हैं। नए लैपटॉप में वॉइस असिस्टेंट और PurifiedVoice जैसे लेटेस्ट फीचर मिलते हैं। इस नए लैपटॉप का सीधा मुकाबला लेनोवो, डेल और आसुस जैसे ब्रांड्स से होगा। आइये जानते इस कीमत में नए Acer Aspire 3 में क्या कुछ नए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।


Acer Aspire 3 के फीचर्स:

यह नया लैपटॉप 15.6 इंच और 14 इंच फुल एच डी (FHD) डिस्प्ले साइज में मिलेगा। आप अपनी जरूरत के हिसाब से मॉडल का चुनाव कर सकते हैं। इसमें BlueLightShield तकनीक दी गई है, जो आंखों को स्क्रीन से निकलने वाली रेज से सुरक्षित रखती है। परफॉरमेंस के लिए इस नए लैपटॉप में Intel Core i3-N305 प्रोसेसर दिया गया है। यह लैपटॉप 8GB DDR5 RAM से लैस है, यानि यह स्लो और हैंग नहीं होगा। वहीं, यह लैपटॉप Windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। Acer Aspire 3 लैपटॉप में दमदार बैटरी मौजूद है, जो फुल चार्ज में 11 घंटे तक काम करती है। इसके अतिरिक्त लैपटॉप में Microsoft Cortana और वॉइस सपोर्ट भी है।


कनेक्टिविटी फीचर्स:

नए लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए USB Type-C, USB Type A, USB 3.2, HDMI 2.1, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे स्पेक्स दिए हैं। इसके अलावा इसमें PurifiedVoice टेक का सपोर्ट दिया गया है, जो AI टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके बैकग्राउंड वॉइस को कम करता है, जिससे यूजर बिना बाहरी आवाज के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकते हैं। ग्राहकों के लिए Acer की तरफ से लगातार एक से बढ़कर एक लैपटॉप जरूरत के हिसाब से लॉन्च किये जा रहे हैं। कंपनी अपने लैपटॉप में न सिर्फ क्वालिटी देती है बल्कि ये लम्बे समय तक चलते हैं। Aspire 3 15.6 मॉडल का वजन 1.7kg है और Aspire 3 14 मॉडल का वजन 1.5 किलोग्राम है।

यह भी पढ़ें: Redmi 12C क्या यह एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है खरीदने से पहले जानिए



Source: Gadgets