1559 रुपये में पूरे साल चलेगा Jio का रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा का उठा सकेंगे फायदा


Jio 1559 Recharge Plan:
ग्राहकों के लिए Jio ने कई सारे रिचार्ज प्लान पेश किये हैं। इस समय सवसे ज्यादा एक साल की वैलिडिटी वाले प्लान पॉपुलर हो रहे हैं। अगर आप पूरे साल के लिए एक सस्ता प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके लिए Jio का एक और सस्ता प्लान लेकर आये हैं जिसकी कीमत 1559 रुपए है। कंपनी ने Annual Plan का नाम दिया है। इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। अगर आप Jio 1559 का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 28 दिन के रिचार्ज के 12 पैक मिलते हैं। यानी हर महीने आपको 2GB डेटा मिलेगा।

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड के इंटरनेट मिलता रहेगा। हालांकि, आप डेटा वाउचर खरीद सकते हैं।इस प्लान में 3600 SMS की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान में कई प्रकार के बेनेफिट्स इए गये हैं। इस प्लान को आप My Jio Apps पर जाकर रिचार्ज करवा सकते हैं। Jio के इस प्लान में Jio TV, Jio Cinema, Jio Security, Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में दिया जा रहा है।


895 रुपये में पूरे साल चलेगा Jio का ये नया रिचार्ज प्लान:

अगर आप Jio का 895 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल का फायदा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 24GB Data भी मिल रहा है लेकिन ध्यान रहे यह डेटा पूरे साल के लिए वैलिड होगा। इसमें रोजाना 50 SMS भी दिए जाते हैं। इस प्लान के तहत आपको 28 दिन वाले प्लान की 12 Cycle मिलती है। यानी प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें प्रति 28 दिन के लिए 2 GB Data दिया जाता है। इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। आपको पहले ही बता दें कि Jio के ये प्लान्स Phone Users के लिए ही हैं। Jio Phone होने की स्थिति में ही आपको इसका लाभ मिल पाएगा।

 

 



Source: Gadgets