IPL Match देखने के लिए 15 रुपये से शुरू होने वाले ये हैं Jio, Airtel और Vi के सस्ते डेटा पैक! Sony Liv की मिलेगी मेंबरशिप

Best Date Recharge: IPL 2023 (Indian Premier League) की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। ज्यादातर लोग इन दिनों क्रिकेट का मज़ा ले रहे हैं। ऐसे में जो लोग अपने मोबाइल पर IPL देख रहे हैं उनके पास इंटरनेट डेटा का होना जरूरी है। क्योंकि कम डेटा से तो काम नहीं चले वाला। अगर आप भी क्रिकेट का मज़ा लेना चाहते हैं और एक सस्ते डेटा पैक की तलाश में हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे ही बेस्ट प्लान्स लेकर आये हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। यहां हम आपके लिए 15 रुपये की शुरूआती कीमत वाले डेटा पैक की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके क्रिकेट के मजे को रुकने नहीं देंगे…


Jio के सस्ते डेटा प्लान्स:

अगर आप Jio यूजर्स हैं और सस्ते डेटा प्लान खरीदना चाहते है तो आप Jio का 15 रुपये का एक्टिव डेटा प्लान ले सकते हैं। इसमें 1 GB इंटरनेट डेटा मिलता है जोकि मोबाइल यूजर्स के लिए सही साबित होगा। इसके अलावा Jio का 25 रुपये का रिचार्ज प्लान भी देख सकते हैं, जो एक्टिव प्लान पर 2GB इंटरनेट डेटा ऑफर देता है। वहीं, 61 रुपये वाले पैक में आपको GB इंटरनेड डेटा मिलेगा है। एक्टिव प्लान वैलिडिटी का मतलब है कि यूजर्स अपने मौजूदा प्लान की वैलिडिटी के साथ ही इसे इस्तेमाल कर पाएगी।


Airtel के इंटरनेट डेटा प्लान:

एयरटेल ने भी अपने यूजर्स के लिए कई अच्छे डेटा पैक ऑफर किये हैं। एयरटेल के 19 रुपये के पैक में आपको 1GB इंटरनेट मिलता देता है। इसके अलावा 58 रुपये के पैक के साथ 3GB इंटरनेट डेटा मिलता है, जो एक्टिव प्लान की वैलिडिटी के साथ काम करता है।


Vi के रिचार्ज प्लान:

वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने यूजर्स के लिए काफी अच्छे डेटा पैक पेश किये हैं। आप कंपनी के 19 रुपये वाले पैक 1GB इंटरनेट डेटा देता प्राप्त कर सकते हैं। वहीं 82 रुपये के पैक के साथ 4GB इंटरनेट डेटा मिलेगा साथ और 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस इसमें Sony Liv की मेंबरशिप भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Redmi 12C क्या यह एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है खरीदने से पहले जानिए

 



Source: Gadgets