Truke Buds Vibe Earbuds भारत में हुए लॉन्च, फुल चार्ज में 10 घंटे बिना रुके चलेंगे

Truke Buds Vibe: आजकल बाजार में बजट सेगमेंट में काफी अच्छे TWS आने लगे हैं जोकि डेली की जरूरत को पूरा भी करते हैं। खास बात यह है कि ग्राहकों की तरफ से अच्छा रेस्पोस भी मिल रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Truke ने अपने नए Buds Vibe को लॉन्च कर दिया है। इनका डिजाइन न सिर्फ आकर्षित करता है बल्कि कीमत और फीचर्स भी कमाल के हैं। कंपनी ने इन लेटेस्ट ट्रू वायरलेस स्टीरियो बड्स वाइब की कीमत 1,699 रुपये रखी है। ट्रूक के मुताबिक ईयरबड्स को 6 अप्रैल तक 1,499 रुपये के लॉन्च ऑफर मूल्य पर खरीदा जा सकता है। Amazon, Flipkart और आधिकारिक Truke वेबसाइट पर बिक्री के लिए के लिए ये उपलब्ध हो गये हैं।

फीचर्स की बात करें तो नए Truke Buds Vibe ईयरबड्स में 35dB तक के एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) और क्वाड-माइक एनवायरनमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ENC) यानी ‘डुअल नॉइज’ कैंसिलेशन फीचर के साथ आते हैं। बेहतर साउंड के लिए इनमे 13mm टाइटेनियम ड्राइवर्स दिए गये हैं। ट्रूक का दावा है कि ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग केस के साथ 48 घंटे तक और एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम दे सकते हैं।

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.3 और इंस्टेंट पेयरिंग टेक्नोलॉजी को शामिल किया है। इनमें 4 प्रीसेट ईक्यू मोड मिलते हैं, जिसमें डायनेमिक ऑडियो, बास बूस्ट मोड, मूवी मोड और डिफॉल्ट बैलेंस्ड मोड शामिल हैं। इसका डिजाइन काफी अलग और बेहतर नज़र आता है। आप इन्हें यलो और ब्लू कलर में चुन सकते हैं। पिछले कुछ सालों में कंपनी ने भारत में कई शानदार प्रोडक्ट्स को पेश करके ग्राहकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. हालाकि अभी कंपनी का सफर थोड़ा लम्बा है लेकिन जिस हिसाब से नए-नए प्रोडक्ट्स आ रहे हैं उससे देखते हुए यही लग रहा है कि Truke भरत में लंबी पारी खेलने में मूड में है।

यह भी पढ़ें: OnePlus के नए Buds 2 हुए लॉन्च 10 मिनट के चार्ज पर 5 घंटे कर सकेंगे इस्तेमाल

 



Source: Gadgets