6000W के साथ लॉन्च हुआ ये नया टावर स्पीकर, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में

U and i speaker: अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए एक किफायती पावरफुल ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की सोच रहे हैं तो U&i ने भारत में अपना नया पार्टी स्पीकर Tower Box 2.0 का लॉन्च किया है। इस स्पीकर की मदद से घर में ही एक छोटी पार्टी की जा सकती है। इतना ही नहीं आप से अपने टीवी से कनेक्ट करने फिल्मों का मज़ा ले सकते हैं। यह नया स्पीकर कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन से लैस है। साइज़ में यह कॉम्पैक्ट है लिहाजा आप इसे आसानी से कहीं भी रख सकते हैं। U&i Tower Box 2.0 पोर्टेबल मल्टीमीडिया एंटरटेनमेन्ट सिस्टम है, जो 6000 Watts (PMPO) की पावर के साथ आता है, इसका साउंड काफी तेज है जोकि आपकी पार्टी में रंग जमा सकता है। इस स्पीकर में बॉक्स में ट्विन 4 इंच के ड्राईवर्स और RGB लाईट्स हैं, जो म्युजिक के साथ-साथ पार्टी का शानदार माहौल बनाती हैं और किसी भी फ्लोर को डांस फ्लोर में बदल सकती हैं।


माइक से बढ़ेगा पार्टी का मज़ा:

इन ट्विन ड्राइवर्स को पावरफुल 60W RMS एम्प्लीफायर से मैनेज किया जाता है। इसके बड़े 5.25 इंच के वूफर आपके घर की खिड़कियों को वाइब्रेट करने लगेंगे। कनेक्टिविटी के लिए USB और ऑक्स के अलावा ब्लूटुथ V5.0 भी है। U&i Tower Box 2.0 पार्टी स्पीकर को आप रिमोट से भी कंट्रोल कर सकेंगे। इसके साथ बॉक्स में आपको रिमोट मिलेगा। इसमें कैरोअके माइक भी मिलता है जिसकी मदद से आप सिंगिंग भी कर सकते हैं। इस स्पीकर का डिजाइन सिंपल और बेसिक है, ऐसे में बड़े शहरों में इसे बहुत अच्छा रेस्पोस शायद ही मिले। लेकिन छोटे शहरों के ग्राहकों को यह मॉडल खूब पसंद आ सकता है।


कीमत और उपलब्धता:

माइक्रोफोन इनपुट की मदद से आप अपने गिटार को इसमें प्लग-इन कर सकते हैं। इसमें FM रेडियो भी है। नया U&i Tower Box 2.0 पार्टी स्पीकर 6,999 रुपये की कीमत पर 6 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है। इसे U&i के सभी आउटलेट्स एवं देश भर में प्रमुख रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। इस स्पीकर को खरीदने से पहले हम आपसे यही कह सकते हैं कि एक बार इसका साउंड जरूर चेक कर लें, अगर आपको पसंद आता है तो आप इसे खरीदने का विचार कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: THOMSON ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 4K 65 इंच वाला Google Tv



Source: Gadgets