50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Sony ने लॉन्च किया नया वायरलैस हेडफोन, कीमत महज इतनी

सोनी इंडिया (Sony India) ने अपना नया हेडफोन ‘Sony WH-CH520’ को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इसे आप लम्बे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं, फुल चार्ज पर यह 50 घंटे की बैटरी लाइफ देगा। यह एक वायरलेस हेडफोन है जोकि काफी प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है। इसमें बेहतर कॉलिंग के लिए स्पेशल फीचर्स मिलते हैं। नए Sony WH-CH520 डिजिटल साउंड एनहांसमेंट इंजन (डीएसईई) से लैस है। इस हेडफोन्स में कनेक्ट एप के साथ आपको इक्विलाइजर भी मिलता है। आप ईक्यू को कस्टमाइज भी कर सकते हैं। ऑन-ईयर हेडफोन में पैडिंग, सॉफ्ट ईयरपैड और हल्के डिजाइन के साथ एक एडजस्टेबल हेडबैंड है ताकि आप सही फिट पा सकें और लंबे समय तक आराम से रह सकें।

ट्रैवलिंग के दौरान आप इसे बड़े मजे से इस्तेमाल कर पायेंगे। इस हेडफोन की ऑडियो क्वालिटी कैसी है इसके बारे में फ़िलहाल हम ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते, लेकिन जल्द ही इसका रिव्यू हम आपके लिए लेकर आयेंगे। आइये जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…


कीमत और उपलब्धता:

Sony के इस नए ‘WH-CH520’ हेडफोन की कीमत 4,490 रुपये रखी गई है। भारत में इसकी बिक्री शुरू हो गई है। आप इसे सोनी रिटेल स्टोर(सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों से खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं इस कीमत में इस नए हेडफोन में आपको कौन-कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं।


फीचर्स:

नए Sony WH-CH520 हेडफोन की सबसे खस बात इसकी बैटरी लाइफ है। यह न्वाइज कैंसलिंग के साथ 35 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है जबकि क्विक चार्जिंग के साथ बिना न्वाइज कैंसलिंग के 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ है। 3 मिनट का चार्ज 1 घंटे तक का प्लेबैक देगा। इसमें डुअल कनेक्टिविटी भी मिलती है तो आप WH-CH520 को एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी का दावा है कि इस नए हेडफोन के साथ बेहतर कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसमें सटीक वॉयस पिकअप तकनीक के साथ बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन आपकी आवाज को अधिक स्पष्ट रूप से और सटीक रूप से कैच करता है। यह फास्ट पेयरिंग के साथ भी आता है। इसमें 360 रियलिटी ऑडियो कंपैटिबिलिटी भी है।

यह भी पढ़ें: 32 इंच साइज़ में वाले ये हैं सबसे सस्ते LED TV महज 311 रुपये देकर लायें घर



Source: Gadgets