895 रुपये से शुरू होते हैं Jio के ये सालभर वाले रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डेटा का मिलेगा फायदा

Jio Recharge Plans: हर महीने मोबाइल रिचार्ज करवाना भी अक्सर दिक्कत करता है। कई बार समय की कमी के कारण रिचार्ज करवाना भी भूल जाते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अगर आप Jio यूजर्स हैं और एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जोकि एक बार रिचार्ज करने पर पूरा साल चले तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स बताने जा रहे हैं जिसे करवाने के बाद आप पूरे साल तक Unlimited Calling और Data का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही कई अन्य बेनेफिट्स भी आपको इन प्लान्स में मिलने वाले हैं। Jio के पास कुछ अच्छे एक साल वाले प्लान्स मौजूद हैं जिनकी कीमत 895 रुपये से शुरू होती है। आइये जानते हैं इन प्लान्स के बारे में…


Jio 895 रुपये वाला प्लान:

Jio के 895 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 24GB Data भी मिल रहा है लेकिन ध्यान रहे यह डेटा पूरे साल के लिए वैलिड होगा। इसमें रोजाना 50 SMS भी दिए जाते हैं। इस प्लान के तहत आपको 28 दिन वाले प्लान की 12 Cycle मिलती है। यानी प्लान में मिलने वाले डाटा की बात करें तो इसमें प्रति 28 दिन के लिए 2 GB Data दिया जाता है। इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। आपको पहले ही बता दें कि Jio के ये प्लान्स Phone Users के लिए ही हैं। Jio Phone होने की स्थिति में ही आपको इसका लाभ मिल पाएगा।


Jio 2023 रुपये का प्लान:

Jio के इस प्लान की वैलिडिटी 252 दिन की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा, यानी कुल डेटा 630 GB मिलेगा। इसके अलावा जब हाई स्पीड खत्म हो जाएगा तो इन्टरनेट की स्पीड घटकर 64Kbps पर आ जायेगी। इसके अलावा इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा।


Jio 2545 रुपये का प्लान:

Jio के 2545 रुपये वाले रिचार्ज प्लान आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है। इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 1.5GB Data दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। ये रिचार्ज करवाने के बाद आपको कुल 504GB Data दिया जा रहा है। साथ ही ये 5G Data भी है जिसका इस्तेमाल आप कभी भी कर सकते हैं।

Jio 2999 रुपये का प्लान:

जिओ के 2,999 रुपये वाले प्लान में आपको कई फायदेमंद मिलते है, वैसे तो यह कंपनी का पुराना प्लान है पर इसे अपडेट किया गया है। इस प्लान की वैलिडिटी 365दिन तक की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा जोकि कुल मिलाकर 912.5GB डेटा बनता है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है। इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। इस प्लान के साथ खास बात यह है कि इसमें 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी और 87 GB एक्स्ट्रा हाई स्पीड डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: महज 20990 में Infinix ने लॉन्च किया शानदार लैपटॉप



Source: Gadgets