महज 20,990 में Infinix ने लॉन्च किया शानदार लैपटॉप, स्टूडेंट्स के लिए बनेगा बेस्ट ऑप्शन

Infinix Y1 Plus Neo: लैपटॉप सेगमेंट में एक बार Infinix अपना नया लैपटॉप Infinix’s Y1 Plus Neo को भारत में लॉन्च करेगी। यह लैपटॉप बेहद कम कीमत में मार्केट में आया है। स्टूडेंट्स और कंटेंट क्रिएटर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसे डिजाइन किया है। यह लैपटॉप 15.6 इंच एक डिस्प्ले साइज़ में आपको मिलेगा। डिस्प्ले आपको आंखों को सेफ्टी देगा क्योंकि यह एंटी ग्लेयर से लैस है।यह फ़ास्ट चार्जिंग बैटरी लाइफ और कई अच्छे फीचर्स से लैस है। कीमत की बात करें तो Infinix Y1 Plus Neo लैपटॉप को दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा है, इसके 8GB+256GB वेरिएंट की कीमत 20,990 रुपये है जबकि 8GB+512GB वेरिएंट की कीमत 22,990 रुपये है।Flipkart पर इस लैपटॉप की बिक्री 26 अप्रैल से शुरू होगी। इस लैपटॉप को सिल्वर, ग्रे और ब्लू कलर में ख़रीदा जा सकेगा। यह एक हैवी ड्यूटी लैपटॉप है। आइये जानते हैं फीचर्स…


Infinix Y1 Plus Neo के फीचर्स:

इस लैपटॉप में 15.6 इंच का अल्ट्रा क्लियर फुल एचडी डिस्प्ले दिया है जोकि Vivid कलर्स से लैस है। यह एक लाइटवैट लैपटॉप है। जोकि 250 NITS के साथ है। इसमें 11th जनरेशन Quad-Core Intel Celeron N5100 प्रोसेसर दिया है। फीचर्स की बात करें तो इस लैपटॉप में 40Wh battery लगी है जोकि 45W को सपोर्ट करती है। फुल चार्ज पर यह लैपटॉप 8 घंटे तक चलता है।

 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3 USB-C, HDMI 1.4, Type-C, SD कार्ड स्लॉट, 3.5mm जैसे पोर्ट मिलेंगे। इस लैपटॉप का मैटल डिजाइन इसे प्रीमियम लुक देने में ऐड करता है। इस लैपटॉप में FHD 2 MP कैमरा दिया है जोकि ड्यूल माइक से लैस है, साथ ही इसमें ड्यूल LED फ़्लैश लाइट भी दी गई है। इस लैपटॉप के जरिये क्लियर आवाज़ को कैप्चर किया जा सकता है। यह लैपटॉप विंडोज 11 होम पर काम करेगा। कीमत और फीचर्स के लिहाज से यह एक वैल्यू फॉर मनी लैपटॉप है। देखना होगा ग्राहकों को यह कितना पसंद आता है।

यह भी पढ़ें: किफायती दाम में प्रीमियम और दमदार है नया Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप



Source: Gadgets