GPS और एडवांस्ड हेल्थ फीचर्स के साथ लॉन्च हुई दो किफायती स्मार्टवॉच, जानिए कीमत

Smartwatch: अगर आप बजट सेगमेंट में नई स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो भारतीय कंपनी HAMMER ने वियरेबल मार्केट में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच HAMMER Stroke और Ace Ultra को लॉन्च कर दिया है। इन दोनों स्मार्टवॉच में कई अच्छे फीचर्स मिलते हैं साथ ही ये कॉलिंग फीचर के साथ भी आती हैं। दोनों स्मार्टवॉच के साथ टीएफटी डिस्प्ले, IP67 रेटिंग और 24 × 7 एक्टिविटी ट्रैकर्स का सपोर्ट मिलता है। Ace सीरीज की कामयाबी के बाद ये लेटेस्ट स्मार्टवॉच अत्याधुनिक तकनीक और माइक्रो इंजीनियरिंग का दावा करती हैं। दोनों आइये जानते हैं इनकी कीमत के बारे में…


कीमत और उपलब्धता

और बात करते हैं कीमत की तो HAMMER Stroke की कीमत 2,199 रुपये और HAMMER ACE Ultra की कीमत 2,999 रुपये है। दोनों वॉच को अमेजन, मिंतरा, फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल, नायका, टाटा क्लिक और क्रेड से खरीदा जा सकता है। अब इस कीमत में इन नई स्मार्टवॉच में क्या कुछ नए फीचर्स मिलते हैं ? आइये जानते हैं…


HAMMER Stroke और HAMMER ACE के फीचर्स:

दोनों स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का आईपीएस टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है, और इनमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। HAMMER Stroke स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ-सिंपल दिया गया है और इसे iOS और एंड्रॉयड डिवाइस दोनों के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक चलाया जा सकता है। दोनों वॉच के साथ वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग भी मिली है।

खास फीचर्स की बात करें तो नई स्मार्टवॉच में कई अच्छे फीचर्स भी मिलते हैं….इनमें स्टेप काउंट, कैलोरी बर्न, हार्ट रेट ट्रैकिंग का सपोर्ट मिलता है। इतना ही नहीं इसमें बिल्ट-इन जीपीएस भी है। इनमें रीयल-टाइम में अपनी एक्टिविटी की निगरानी कर सकते हैं। वॉच में अधिकतम 50 कांटेक्ट को सेव भी कर सकते है।

इसमें बिल्ट-इन 24×7 एक्टिविटी ट्रैकर हैं जो डिवाइस को SPO2 लेवल, स्ट्रेस मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन, मेंस्ट्रुअल साइकिल, ब्रीद ट्रेनिंग जैसे हेल्थ ट्रेकिंग को ट्रैक करने की अनुमति देते हैं। वॉच में ब्लूटूथ 5.0 के साथ मल्टीपल वॉच फेसेस का सपोर्ट है। इन वॉच में कॉल, मैसेज, सोशल मीडिया अपडेट, स्वास्थ्य डाटा, डेली स्टेप काउंट जैसी एक्टिविटी को मॉनिटर किया जा सकता है। यह बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर की बदौलत वॉयस कमांड के साथ कॉल और टेक्स्ट करने की सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें: नए Vivo X90 और Vivo X90 Pro स्मार्टफोन भारत में हुए लॉन्च



Source: Gadgets