Samsun Galaxy Tab को टक्कर देने आया नया OnePlus Pad, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में

OnePlus Pad की कीमत का खुलासा हो गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने पहले एंड्रॉयड Pad को इसी साल फरवरी में भारत में पेश किया था लेकिन उस समय इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया था। लेकिन अब OnePlus Pad की कीमत का खुलासा हो गया है। आज से (29 अप्रैल 2023) 12 बजे से OnePlus Pad के लिए भारत में प्री-ऑर्डर शुरू हो गया है। यह Samsun Galaxy Tab को टक्कर देगा। डिजाइन से लेकर इसमें मौजूदा फीचर्स काफी अच्छे बताये जा रहे हैं। मिड रेंज सेगमेंट प्राइस सेगमेंट में आने वाले इस Pad पूरी जानकारी आपको हम यहां दे रहे हैं…

 

OnePlus Pad की कीमत :

हालो ग्रीन कलर में नए OnePlus Pad को पेश किया गया है। कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 37,999 रुपये रखी गई है। जबकि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 39,999 रुपये रखी गई है। ऑफर्स की बात करने तो ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा MobiKwik वॉलेट से पेमेंट करते समय MBK2000 कोड इस्तेमाल करने पर 2,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।


OnePlus Pad फीचर्स:

OnePlus Pad के फीचर्स की बात करे तो इसमें 11.61 इंच का डिस्प्ले दिया है जोकि 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 2800×2000 पिक्स्ल है और पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। डिस्प्ले अच्छा है और धूप में भी इसे आसानी से रीड किया जा सकता है।परफॉरमेंस के लिए नए OnePlus Pad में मीडियाटेक Dimensity 9000 प्रोसेसर दिया है। यह एक पावरफुल प्रोसेसर है जोकि मल्टीटास्किंग के दौरान अच्छा परफॉर्म करता है। यह Pad एंड्रॉयड 13 पर काम करता है।

OnePlus Pad में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। OnePlus Pad में 9510mAh की बैटरी मिलती है जिसके साथ 67W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग मिलती है।इसमें डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वॉड स्पीकर भी मिलता है। टैब के रखने के लिहाज से ऑडियो लेफ्ट और राइट स्पीकर के बीच बदलेगा। इस Pad का वजन 552 ग्राम है। इसके लिए कंपनी ने मैग्नेटिक कीबोर्ड और स्टाइलश पेन भी पेश किया है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 11R क्या है वाकई एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है जानिये यहां

 



Source: Gadgets