सिर्फ 849 रुपये में लॉन्च हुए नए TWS ईयरबड्स, 6 मिनट चार्ज पर मिलेगी 90 मिनट की बैट्री लाइफ

TWS Earbuds: स्मार्टफोन यूजर्स अब TWS ईयरबड्स की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। इसका एक कारण यह भी है कि ये काफी अफोर्डेबल कीमत में आने लगे हैं। ऐसे में यूथ सबसे ज्यादा इन्हें खरीदने में रूचि दिखा रहे हैं। इसी को देखते हुए अब पोर्टोनिक्स (Portronics) ने अपने नए स्मार्ट Harmonics Twins S5 को लॉन्च किया है। ये बूमिंग बास और डायनामिक ड्राइवर्स के सतह आते हैं। नेक्स्ट जनरेशन TWS जो 15 घंटे तक की बैटरी लाईफ के साथ शानदार ऑडियो का दावा करते हैं।

बात करें कीमत की तो Portronics के नए Harmonics Twins S5 की MRP 2,999 रुपये है लेकिन ऑफर में आपको ये मात्र 849 रुपये में खरीद सकते हैं और इन पर एक साल की वारंटी भी मिल रही है। इन्हे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics, Amazon, Flipkart और अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।


फीचर्स:

बेहतर ऑडियो के लिए इनमें 8.5mm के डायनामिक ड्राइवर्स लगे हैं…इसके बूमिंग बास के साथ आप म्युज़िक सुनते हुए और फिल्म देखेते हुए बढ़िया ऑडियो क्वालिटी का मज़ा ले सकते हैं। ये छोटे और लाईटवेट ईयरबड्स सॉफ्ट सिलिकॉन टिप्स एवं फिन्स के साथ आते हैं जो कान में अच्छी तरह फिट हो जाते हैं। इनका वज़न मात्र 3.5 ग्राम है, ऐसे में आप दिन भर आराम से इन्हें पहने रख सकते हैं। Harmonics Twins S5 अपने प्रीमियम लुक और बॉडी के साथ शानदार अनुभव प्रदान करेगा।


ब्लूटुथ V5.2:

फ़ास्ट पेयरिंग के ब्लूटुथ V5.2 की सुविधा मिलती है, यानी लिड खोलते ही Harmonics Twins S5 आसानी से आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है। ईयरबड के स्मार्ट फीचर्स में गूगल सपोर्ट, एलेक्सा और सिरी वॉइस असिस्टेन्ट शामिल हैं, तो यह एक ही टच के साथ आपकी कई एक्टिविटीज़ को आसान बना देगा। बड्स मोनो मोड में भी काम करते हैं, इस तरह वॉइस कॉल्स और इंस्टेन्ट वीडियोज़ का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। राइट बड को 2 सैकण्ड तक प्रैस करने से लो-लेटेन्सी ऑडियो पर म्युज़िक और गेमिंग मोड इनेबल हो जाता है।

LED डिस्प्ले:

Harmonics Twins S5 को माइक्रो चार्जिंग केस के साथ पेयर किया गया है, जो LED डिस्प्ले के ज़रिए आपको इंटरनल बैटरी चार्ज का स्टेटस बताता है। माइक्रो फोम फैक्टर इसे बेहद पोर्टेबल बनाता है, तो आप इसे आराम से अपनी जेब में रखकर अपने साथ ले जा सकते हैं। केस में यूएसबी-सी फास्ट चार्जिंग पोर्ट है, जो 15 घण्टे तक का कुल ऑडियो प्लेबैक टाईम देता है। हर बड एक बार चार्ज करने के बाद 4 घण्टे का प्लेबैक टाईम देती है। और जैसा कि हमने पहले भी बताया है, मात्र 6 मिनट चार्ज करने के बाद आप 90 मिनट तक नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेन्ट का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया सबसे मजबूत वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन



Source: Gadgets