500 रुपये से कम में आते हैं लंबी वैलिडिटी वाले ये रिचार्ज प्लान, इस कंपनी का प्लान है सबसे बेस्ट

Long Validity Pre-paid Recharge Plan: इस समय देश में Jio, Airtel और Vi के पास हर जरूरत और बजट के हिसाब से प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। यानी जैसी जिसकी जरूरत वैसा प्लान चुन सकते हैं। अगर आप हर महीने अपने फोन को रिचार्ज करने की झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं तो यहां हम आपको 500 रुपये से कम कीमत में आने वाले लॉन्ग वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। हम आपको इस रिपोर्ट में Jio, Airtel और Vi के प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें न सिर्फ फ्री डेटा मिल रहा है बल्कि फ्री कॉल्स और SMS की भी सुविधा दी जा रही है।

 

Jio का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

अगर आप Jio यूजर्स हैं तो आपके लिए कंपनी का 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 56 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 100SMS मिलते हैं। यूजर्स को प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है।

 

Airtel का 519 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

एयरटेल यूज़र्स के लिए Airtel का 519 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस प्रीपेड प्लान में 60 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ रोज 100SMS और 1.5GB डेटा मिल रहा है। इसके अलावा, प्रीपेड प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा, विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून और 3 महीने के लिए Apollo 24/7 का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है। यह एक वैल्यू है।

 

Vi का 479 रुपये वाला रिचार्ज पैक:

वोडाफोन-आइडिया के लिए यह एक अच्छा प्लान है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है, जिसमें ग्राहकों को रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है इसके अलावा इस प्लान के साथ 100SMS मिलते हैं। इतना ही नहीं यूजर्स को इस प्लान इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान के साथ 5GB का एक्सट्रा डेटा, बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर, वीआई मूवी और लाइव टीवी का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है।



Source: Gadgets