इस तारीख को भारत में लॉन्च होगा सैमसंग एम 34 5जी स्मार्टफोन, कीमत 20 हजार से कम

सैमसंग एम 34 5जी स्मार्टफोन (Samsung M 34 5G Smartphone) भारत में जल्द लॉन्च होने जा रहा है। इंडस्ट्री के सूत्रों ने कहा कि सैमसंग एम 34 5जी स्मार्टफोन के 50 मेगापिक्सल (एमपी) कैमरा और 120 एचजेड सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ भारत में जुलाई की शुरुआत में लॉन्च होने की संभावना है। इस दमदार फोन की कीमत 20,000 रुपए से कम रहने की उम्मीद है। सूत्रों ने बताया कि त्योहारी सीजन से पहले दक्षिण कोरियाई कंपनी की सबसे बड़ी मध्य-सेगमेंट पेशकश में से एक के रूप में जाना जाने वाला, गैलेक्सी एम34 5जी युवा ग्रहाकों को टारगेट करने वाले प्रीमियम फीचर्स की एक श्रृंखला के साथ आएगा। कंपनी 11 जुलाई को फोन को भारत में लॉन्च कर सकती है।

गैलेक्सी एम34 5जी (Galaxy M34 5G) में कम रोशनी में फोटोग्राफी के लिए एडवांस फीचर्स के साथ 50एमपी का कैमरा होगा। फोन के सुपर स्टेडी ओआईएस हार्डवेयर के साथ आने की भी उम्मीद है, ताकि कस्टमर घुमने फिरने के दौरान शानदार वीडियो कैमरे में कैद कर सकें। सूत्रों ने बताया कि गैलेक्सी एम34 5जी के 120एचजेड सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 6000 एमएएच बैटरी के साथ आने की संभावना है। गैलेक्सी एम 34 5जी के लॉन्च के साथ, सैमसंग के पास इस साल भारत में प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन की एक शानदार लाइन-अप होने की संभावना है।

2019 में लॉन्च की गई, इंडिया-स्पेसिफिक एम सीरीज को मिलेनियल और जेनरेशन जेड कस्टमर के लिए डिजाइन किया गया है। गैलेक्सी एम सीरीज की सफलता ने सैमसंग को देश में टॉप स्मार्टफोन निर्माता के रूप में उभरने में मदद की है। इससे दक्षिण कोरियाई कंपनी को देश में अपने 5जी नेतृत्व को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

-आईएएनएस



Source: Mobile News