Samsung Galaxy F54 5G: 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी, इन 7 तगड़े फीचर्स से लैस है स्मार्टफोन

Samsung Galaxy F54 5G Price in India, Specifications: स्मार्टफोन आज हमारे जीवन का अभिन्न अंग बन गया है। हमारे दिन की शुरुआत भी मोबाइल फोन से होती है और अंत भी। यह हमें टेक्स्ट मैसेज, ईमेल, सोशल मीडिया, वीडियो गेम्स फ़ोटो और वेब ब्राउज़िंग जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध कराता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में कई एप्लिकेशन और सेवाएं होती हैं जो हमें विभिन्न कार्यों के लिए मदद करती हैं।

हाल ही में सैमसंग ने मार्केट में Samsung Galaxy F54 5G पेश किया है । सैमसंग गैलेक्सी एफ54 बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है। यह फोन आकर्षक डिज़ाइन और मजबूत सुरक्षा के साथ अपनी अलग पहचान रखता है। फोन में 6.7 इंच का AMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का है। फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके बॉटम में सिंगल स्पीकर दिया गया है। इसे 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध कराया गया है। यह फोन flipkart पर इस समय 31,999 में मिल रहा है। जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी एफ54 5जी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से-

 

1. कैमरा कैसा है: Galaxy F54 5G में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं इसके रियर कैमरा सेटअप में 108 मेगापिक्सल का कैमरा जो OIS सपोर्ट के साथ आता है, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। ऐसे कैमरे के साथ आपका मन करेगा कि आप अधिक से अधिक फोटोज लें। Galaxy F54 5G में अल्ट्रा-एचडी 4K वीडियो रिकॉर्डिंग दी गई है।

 

2. Nightography: फोटोग्राफी के शौकीनों की जिंदगी को दिलचस्प बनाने के लिए सैमसंग ने गैलेक्सी एफ 54 5जी में नाइटोग्राफी फीचर जोड़ा है। इस फीचर के साथ सैमसंग ने इनोवेटिव एआई की लिमिट्स को एक्सटेंड किया है। सैमसंग गैलेक्सी एफ 54 का आकर्षक नाइटोग्राफी मोड आपको कम रोशनी में दृश्यों को कैप्चर करने में मदद करता है। जब आप किसी अंधेरे क्षेत्र में शूटिंग कर रहे होते हैं, तो सेंसर मल्टी फ्रेम प्रोसेसिंग करता है जो 30 छवियों को एक शॉट में जोड़ता है। AI की मदद से आप इस स्मार्टफोन में बेहतरीन नाइट फोटोग्राफी भी कर सकेंगे।

 

3. No Shake Cam (OIS): सैमसंग ने गैलेक्सी एफ 54 5जी में नो शेक कैम कैमरा फीचर पेश किया। आप सोच रहे होंगे नो शेक कैम क्या है। यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन पर सैमसंग का एक क्रियेटिव नवाचार है, जो लोग चलते समय आश्चर्यजनक तस्वीरें क्लिक करना चाहते हैं । अचानक हाथ हिलाते हुए फोटोज क्लिक करना चाहते हैं तो नो शेक कैम सुविधा आपको क्लियर तस्वीरें और वीडियो शूट करने में मदद करेगी।

यह भी पढ़ें : एयरटेल ने पेश किया धांसू रिचार्ज प्लान, 9 रुपए से कम कीमत पर मिलेंगे ये शानदार फायदे

4.Astrolaps: Astrolaps फीचर की मदद से आप आधी रात को अंधेरे में भी सितारे और आकाश की क्लियर क्रिस्टल फोटो ले सकते हैं।

 

5. सिंगल टेक: सिंगल टेक के साथ आपका नया गैलेक्सी एफ 54 5जी आपके यादों को कैद करने के तरीके को बदल सकता है। यह अनूठी सुविधा एक क्लिक से एक साथ कई फ़ोटो और वीडियो कैप्चर करने की सुविधा देता है। इसके बाद यह सर्वोत्तम शॉट्स आपकों रिकमेंड करता है।

यह भी पढ़ें : Youtube करने जा रहा धमाल, अब आने वाला है ये New Feature

6.फोटो रीमास्टर: आप पुरानी यादों को हाई डेफ़िनिशन छवियों में फिर से बनाना चाहते हैं तो फोटो रीमास्टर इसी के लिए आता है। फोटो रीमास्टर फीचर के साथ आप अपनी पुरानी या कम गुणवत्ता वाली तस्वीरों में भी जान डाल सकते हैं।

 

7 . ऑब्जेक्ट इरेजर: कई बार किसी अच्छी पिक्चर को सोशल मीडिया पर आप केवल और केवल इस वजह से नहीं लगा पाते, क्योंकि पिक्चर में कोई अनवांटेड ऑब्जेक्ट आ जाता है।अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो अब इसके लिए परेशान नहीं होना होगा। सैमसंग गैलेक्सी एफ 54 5जी में ऑब्जेक्ट इरेज़र की सुविधा है जो आपकी तस्वीरों से अनचाहे सीन या वस्तुओं को पहचानने और हटाने में सक्षम है। आपको बस उस ऑब्जेक्ट का चयन करना है जिसे आप हटाना चाहते हैं।



Source: Gadgets