एपल यूजर्स को मिल सकता है सरप्राइज, इस शानदार कलर में लॉन्च हो सकता है iPhone 15 Pro

iPhone 15 Pro New Colour : एपल का अपकमिंग आईफोन 15 प्रो स्मार्टफोन डार्क ब्लू कलर में उपलब्ध होगा, जिसमें ग्रे टोन है। मैक रूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, नेक्स्ट जनरेशन के आईफोन्स पर कई डिटेल्स और विजन प्रो जैसे अन्य एप्पल डिवाइस पर सटीक जानकारी प्रदान की गई है। उम्मीद है कि ब्लू कलर नई टाइटेनियम मैटेरियल के साथ आएगा और इसमें स्टेनलेस स्टील के बजाय ब्रश फिनिश होगी, जो कि एप्पल के पास पहले भी थी।

ब्लू कलर को आईफोन मेकर ने आईफोन 12 प्रो (iPhone 12 Pro) मॉडल के लिए इस्तेमाल किया था, लेकिन टाइटेनियम फिनिश को बेहतर ढंग से पूरक करने के लिए इसके डार्क ग्रे होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है, ब्लू कलर सिल्वर, स्पेस ग्रे/स्पेस ब्लैक और टाइटेनियम ग्रे शेड्स के साथ आने की उम्मीद है और बाद वाला कलर स्पेस ग्रे/स्पेस ब्लैक शेड की तुलना में हल्का सिल्वर-ग्रे होगा।

पहले यह अफवाह थी कि आईफोन 15 प्रो (iPhone 15 Pro) में राउंड डिज़ाइन के साथ एक टाइटेनियम फ्रेम, नए बटन और जायंट कैमरा बम्प होगा। यह भी बताया गया कि आईफोन 15 प्रो मॉडल में हाई-स्पीड डेटा ट्रांसफर के लिए थंडरबोल्ट पोर्ट के फीचर होने की उम्मीद है।

-आईएएनएस



Source: Mobile News