एक साल के लिए भूल जाएं रिचार्ज की टेंशन, Vodafone Idea लेकर आया 4 धांसू प्लान

vodafone idea Recharge Plans : भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां हर दूसरे दिन नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती हैं। नए ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए और पुराने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए वोडाफोन आईडिया (Vi) 4 नए जबरदस्त प्लान लेकर आई है। यह 4 प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। यानी एक बार रिचार्च करवाने के बाद साल भर रिचार्ज करवाने की टेंशन खत्म हो जाएगी। ये दीर्घकालिक प्लान उन यूजर्स की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हैं जो एक्सटेंडेट वैलिडिटी के साथ प्रीपेड विकल्पों की सुविधा और लाभ पसंद करते हैं।

3099 रुपए का प्लान
इस प्लान को लेने पर यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ, यह प्लान प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ-साथ वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफि ट्स भी प्रदान करता है। यह प्लान यूजर्स के लिए बिंज ऑल नाइट की भी पेशकश करती है। यूजर्स अपने नियमित डेटा कोटा का इस्तेामल किए बिना ऑफ-पीक घंटों के दौरान कंटेंट आराम से देख सकेंगे। इसके अतिरिक्त, वीकेंड डेटा रोलओवर है, जिसके जरिए जितने डेटा का उपयोग नहीं होगा, वह कैरी फॉरवर्ड हो जाएगा। सब्सक्राइबर्स को मनोरंजन सामग्री की एक विस्तृत सीरीज के लिए वीआई मूवीज और टीवी वीआईपी एक्सेस के साथ-साथ 50 जीबी अतिरिक्त डेटा और डिजनी + हॉटस्टार मोबाइल एक तक देख सकेंगे।

2999 रुपए का प्लान
यह उन यूजर्स के लिए बेहतरीन प्लान है जो कॉलिंग से ज्यादा डेटा को महत्त्व देते हैं। 2999 रुपए का रिचार्ज करवाने पर यूजर्स को पूरे वर्ष करीब 850 जीबी डेटा मिलेगा। हालांकि, इसमें भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक का एक्सेस मिल जाएगा। प्लान में बिंज ऑल नाइट सुविधा शामिल है, जिसके जरिए यूजर्स अपने नियमित डेटा कोटा को प्रभावित किए बिना ऑफ पीक ऑवर्स के दौरान कंटेंट का इसतेमाल कर सकते हैं।

2899 रुपए का प्लान
डेटा उपयोग और किफायत के बीच संतुलन चाहने वाले यूजर्स के लिए, 2899 रुपए का प्लान एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। यह 1.5त्रक्च का दैनिक डेटा भत्ता प्रदान करता है और इसमें वीआई हीरो अनलिमिटेड बेनिफिट्स जैसे बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रति दिन 100 एसएमएस, अतिरिक्त 50त्रक्च डेटा और प्रीमियम मनोरंजन सामग्री के लिए वीआई मूवीज़ और टीवी वीआईपी एक्सेस भी शामिल है।

1799 रुपए का प्लान
अंत में, 1799 रुपए का प्लान मध्यम डेटा आवश्यकताओं वाले यूजर्स के लिए है। यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रति दिन 3600 एसएमएस के साथ 24त्रक्च का एकमुश्त डेटा प्रदान करता है। ग्राहकों को वीआई मूवीज और टीवी बेसिक तक भी पहुंच मिलती है, जिसके जरिए यूजर्स लोकप्रिय फिल्में और टीवी शो का चयन कर सकते हैं। यह प्लान भी यूजर्स को 365 दिन की वैलिडिटी प्रदान करता है।



Source: Mobile Apps News