शानदार फीचर्स के साथ Samsung गैलेक्सी एम34 5G की सेल शुरू

Samsung Galaxy M34 5G Sale : सैमसंग की गैलेक्सी एम सीरीज में लेटेस्ट एडिशन – गैलेक्सी एम34 5जी की बिक्री भारत में शुरू हो गई है। ऑफर के रूप में, गैलेक्सी एम34 5जी (Galaxy M34 5G) चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ 6जीबी +128जीबी वैरिएंट के लिए 16,999 रुपये और 8जीबी+128जीबी वैरिएंट के लिए 18,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। तीन कलर्स मिडनाइट ब्लू, प्रिज्म सिल्वर और वाटरफॉल ब्लू में उपलब्ध गैलेक्सी एम34 5जी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और चुनिंदा ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

डिवाइस में 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.5 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसके अलावा, यह 5एनएम-बेस्ड एक्सिनोस 1280 चिपसेट द्वारा संचालित है जो इसे फास्ट और सुपर पावर-एफिशिएंट बनाता है। नए स्मार्टफोन में हाई-रिजॉल्यूशन और शेक-फ्री फोटो और वीडियो शूट करने के लिए 50 मेगापिक्सल (ओआईएस) नो शेक कैमरा है। आगे की तरफ, इसमें 13 मेगापिक्सल का हाई-रिजॉल्यूशन वाला फ्रंट कैमरा है।

इसमें फन मोड भी है, जिसमें 16 अलग-अलग इनबिल्ट लेंस प्रभाव हैं जो कस्टमर को अपने स्मार्टफोन कैमरे के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने की अनुमति देते हैं। इसके अलावा, इसमें 6000एमएएच की बैटरी है और कहा जाता है कि यह दो दिनों तक चलने वाली बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि वह चार जनरेशन के ओएस अपडेट और पांच साल तक के सिक्योरिटी अपडेट प्रदान करेगी, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि यूजर्स आने वाले सालों में लेटेस्ट फीचर्स और बढ़ी हुई सिक्योरिटी का आनंद ले सकें।

-आईएएनएस



Source: Mobile News