Airtel अपने यूजर्स के लिए लेकर आया बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान, 29 रुपए में मिलेगा 2 जीबी डेटा

Airtel Rs 29 Data Recharge Plan : देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आती रहती हैं। इस क्रम में एयरटेल ने भी अपने यूजर्स के लिए एक बेहद सस्ता प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान से यूजर्स की बल्ले बल्ले हो जाएगी। हालांकि, यह प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है जो डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। यह एक पॉकेट फ्रेंडली प्लान है।

महज 29 रुपए के इस रिचार्ज प्लान से यूजर्स पूरे दिन इंटरनेट चला पाएंगे। यानी पूरे 24 घंटे के लिए यूजर्स को उनकी जरूरत के हिसाब से 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को कोई टॉकटाइम नहीं मिलेगा और न ही अनलिमिटेड एसएमएस मिलेेंगे। इस प्लान के जरिए एयरटेल प्रतिद्वंद्वी कंपनियां वोडाफोन इंडिया, रिलायंस जियो और बीएसएनएल के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

एयरटेल का 19 रुपए का रिचार्ज प्लान
हालांकि, एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान महज 19 रुपए का है। यह भी डेटा प्लान है। इसके जरिए यूजर्स को पूरे एक दिन के लिए 1 जीबी डेटा मिलेगा। यह उन यूजर्स के लिए जो पूरे दिन कम डेटा इस्तेमाल करते हैं। इसमें यूजर्स को वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। यूजर्स एयरटेल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने सिम को रिचार्ज करवा सकते हैं।

 



Source: Mobile Apps News