Excitel लेकर आई गजब का ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगी 400MBPS स्पीड, मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार

Excitel Rs 592 Broadband Plan : घरेलू इंटरनेट सेवा प्रदाता एक्साइटेल ने बुधवार को उन यूजर्स के लिए एक नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया जो ओटीटी और डीटीएच लाभों का आनंद लेना चाहते हैं। “केबल कटर प्लान” के रूप में पेश किया गया यह प्लान, उपयोगकर्ताओं को पारंपरिक टेलीविजन अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई है, जो 550 लाइव टीवी चैनलों और Disney+ Hotstar, SonyLIV और्र ZEE5 जैसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों की डिजिटल स्ट्रीमिंग की पेशकश करती है।

इस नई योजना के साथ, एक्साइटेल का लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा शो और फिल्मों से समझौता किए बिना उनके टेलीविजन खर्चों को व्यवस्थित करने में मदद करना है। इस प्लान के जरिए यूजर्स को 550 लाइव टीवी चैनलों और लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों (OTT Platform) की डिजिटल स्ट्रीमिंग का फायदा मिलेगा। 12 महीने के इस प्लान की कीमत 592 रुपए है।

Excitel Cable Cutter plan डिटेल्स
इस नए प्लान की कीमत 12 महीने की सदस्यता के लिए सिर्फ 592 रुपए से शुरू होती है। इसमें 400 एमबीपीएस तक की हाई इंटरनेट स्पीड शामिल है। डिज्नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, जी 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ 550+ लाइव टीवी चैनल भी मिलेंगे। 592 रुपए, के प्लान के अलावा, एक्साइटेल का 999 रुपए की कीमत वाला एक और इंटरनेट प्लान भी है, जिसे ‘स्मार्ट वाई-फाई के साथ स्मार्ट टीवी’ पैकेज के रूप में जाना जाता है। यह प्लान यूजर्स को 300 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड ऑफर करता है। हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ-साथ ग्राहकों को 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म एक्सेस मिलेगा। विशेष रूप से, इस पैकेज के साथ इंस्टॉलेशन या सिक्युरिटी डिपोजिट के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है।



Source: Mobile Apps News