AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च दो नई किफायती स्मार्टवॉच, जानिये कितनी है कीमत

Skyball SmartWatch: आजकल किफायती दाम में काफी काफी अच्छे फीचर्स के साथ स्मार्टवॉच आने लगी हैं, और यही वजह है कि लोगों में इनका क्रेज भी खूब देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब भारत में Skyball ब्रांड ने एंट्री करते हुए अपनी दो नई स्मार्टवॉच Skyball Rigor और Skyball Elevate को लॉन्च किया है। इनका डिजाइन और फीचर्स काफी बेहतर हैं जोकि आपको आकर्षित कर सकते हैं। आइये जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में… और साथ ही आपको ये भी बताते हैं कि क्या ये वाकई खरीदने लायक हैं या नहीं।

कीमतें

Skyball Rigor स्मार्टवॉच की कीमत 3,599 रुपये है जबकि Elevate की कीमत 2,999 रुपये है। Rigor में आपको सिल्वर और ब्लैक कलर का ऑप्शन मिलेगा जबकि Elevate को आप ब्लैक, टील और मूनलाइट ग्रे रंगों में उपलब्ध है। दोनों डिवाइस कंपनी की वेबसाइट और Amazon से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

फीचर्स

Skyball Rigor अल्ट्रा-टिकाऊ ग्लास से बनी और स्टाइलिश भी है। यह शॉकप्रूफ है। इसमें 1.46 इंच की AMOLED स्क्रीन है, जिसकी अधिकतम चमक 1,000 निट्स है। इसके अलावा Skyball Elevate एक स्टाइलिश स्मार्टवॉच है जो ऐप्पल अल्ट्रा से प्रेरित है। इसमें एक स्क्वायर डायल, एक घूमने वाला क्राउन और एक अन्य फिजिकल बटन है। इसमें एक 2.02-इंच की AMOLED स्क्रीन भी है।

 

Rigor में 400mAh की बड़ी बैटरी है जोकि 20 दिनों तक चलती है, जबकि एलिवेट में 260mAh की बैटरी है जोकि 7 दिनों तक चलती है। दोनों में कई स्वास्थ्य और फिटनेस फीचर्स हैं, जिसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर शामिल हैं। स्काईबॉल एलिवेट में ब्लड प्रेशर मॉनिटर और श्वास प्रशिक्षण सुविधा भी है। दोनों स्मार्टवॉच 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती हैं। जिस कीमत और फीचर्स में ये दोनों स्मार्टवॉच आई हैं उस हिसाब से इन्हें खरीदने कोई बुराई नहीं है।

 



Source: Gadgets