Vodafone के 399 वाले प्लान में अब 6 महीने की वैधता के साथ मिलेगा 150GB एक्स्ट्रा डेटा

नई दिल्ली: Reliance Jio को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने एक बार फिर अपने सबसे पॉपुलर 399 रुपये वाले प्लान को अपडेट किया है। इस प्लान में यूजर्स को पहले से ज्यादा वैधता और एक्स्ट्रा डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी इस प्लान पर यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ दे रही है।

विस्तार से जानिए अपडेट प्लान

Vodafone 399 रुपये के रेड पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अब छह महीने की वैधता मिलेगी। इसके अलावा अनलिमिटेड रोमिंग व लोकल कॉलिंग और 150GB डेटा एक्स्ट्रा भी मिलेगा। साथ ही इस प्लान में वोडाफोन प्ले, मोबाइल शील्ड और जी5 का भी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस प्लान में नए यूजर्स को 2,497 रुपये बेनिफिट मिलेगा। बता दें कि पहले इस प्लान में यूजर्स को 200जीबी डाटा पूरी वैधता के दौरान मिलता था, लेकिन अब इस प्लान में 150जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। यानी पूरी वैधता के दौरान 350जीबी डाटा मिलेगा।

इससे पहले Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 69 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च कर दिया है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को टॉक टाइम की सुविधा तो नहीं मिलेगी, लेकिन मुफ्त कॉलिंग मिनट का लाभ जरूर मिलेगा। हालांकि कुछ सर्किल के यूजर्स को इस प्लान के साथ मुफ्त एसएमएस का भी फायदा भी मिलेगा।

बात दें कि 69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कंपनी ने 17 सर्किल में पेश किया है। इनमें बिहार, झारखंड, दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना और असम जैसे अन्य क्षेत्र आते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 150 मिनट की दर से लोकल, एसटीडी और रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 250 एमबी डाटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। वहीं, यह प्लान कुछ वोडाफोन और आईडिया सर्किल में भी उपलब्ध हैं।



Source: Mobile Apps News