Jio, Airtel और Vodafone के 200 रुपये से कम कीमत वाले प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा फ्री

नई दिल्ली: टेलिकॉम इंडस्ट्री में IUC लागू होने के बाद हर दिन नए-नए प्लान पेश किये जा रहे हैं ताकि यूजर्स को कम कीमत में बेहतर ऑफर्स दिया जा सके। चलिए इसी कड़ी में आज एयरटेल, जियो और वोडाफोन के सबसे सस्ते और किफायती प्लान के बारे में बताते हैं। ये सभी पैक 200 रुपये से कम है और इसमें रोजाना डेटा और कॉलिंग का भी लाभ मिलता है।

Jio का 149 रुपये वाला प्लान

जियो ने अपने 149 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया है। इस प्लान में यूजर्स को दूसरे नेटवर्क्स पर करने के लिए अब फ्री मिनट्स भी दिया जा रहा है। इस प्लान में अब यूजर्स को 28 दिन की जगह 24 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 मिनट फ्री मिलेंगे। साथ ही जियो से जियो नेटवर्क के लिए कॉलिंग फ्री है और हर दिन 1.5 जीबी डेटा दिया जाएगा।

Airtel का 199 रुपये और 169 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 199 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 28 दिनो की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी भी ऑफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Redmi Note 8 की कल फ्लैश सेल, Airtel यूजर्स को मिलेगा डबल डेटा का लाभ

एयरटेल के 169 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 1 जीबी डेटा ही मिलेगा। 169 रुपये वाला यह प्लान केवल विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम का कॉम्प्लिमेंट्री ऐक्सेस मिलता है। एक साल की नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी इस प्लान में नहीं ऑफर किया जा रहा।

Vodafone का 199 रुपये और 169 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन के 199 रुपये और 169 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस मिलेगा। हालांकि 199 रुपये वाले प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डेटा और 169 रुपये वाले प्लान यूजर्स को रोज 1 जीबी डेटा मिलेगा।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Mobile News