Samsung Republic Day सेल, TV खरीदने पर मुफ्त में मिलेगा Galaxy S10

नई दिल्ली: Samsung Republic Day Sale का आयोजन किया गया है। इस सेल के दौरान सैमसंग टेलीविजन, वाशिंग मशीन, रेफ्रिज्रेटर और माइक्रोवेव पर जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर्स दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, कंपनी ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ एक्सिस बैंक, फेडरल बैंक और आईसीआईसीआई बैंक (Axis Bank, Federal Bank, ICICI Bank ) के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 15 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक दे रही है। साथ ही बिना ब्याज वाली ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। इस शानदार डिस्काउंट का लाभ ग्राहक 31 जनवरी तक ले सकते हैं।

इस सेल में अगर Samsung QLED और 4K UHD TVs के कुछ मॉडर्स को खरीदने पर कंपनी की तरफ से Samsung Galaxy S10 फ्री में मिल सकता है, जिसकी कीमत 76900 रुपये है। इसके अलावा 19,999 रुपये की कीमत वाला Samsung Galaxy A50s, 4 जीबी रैम वाला Galaxy M30 (16,999 रुपये) और Galaxy A10s (कीमत 8,499 रुपये) या फिर सैमसंग का U Flex हैडफोन भी मिल सकता है इसकी कीमत 3,799 रुपये है। साथ ही ग्राहकों को ZEE5 का सब्सक्रिप्शन 30 दिनों के लिए फ्री में मिलेगा।

Samsung Republic Day Sale में ग्राहकों को टीवी पर 2 साल की वारंटी भी मिलेगी (1 साल की वारंटी और डिस्प्ले पैनल पर 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी)। इसके अलावा कुछ प्रोडक्ट्स पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न वारंटी भी मिलेगी। इतना ही नहीं अगर ग्राहक Samsung 28 लीटर के कनवेक्शन माइक्रोवेव ओवन खरीदते हैं तो उसके साथ बोरोसिल किट फ्री में मिलेगा। वहीं एसी खरीदने पर दो साल की वारंटी दी जा रही है।


{$inline_image}
Source: Gadgets