तीन कैमरों के साथ itel Vision 1 भारत में लॉन्च, 5,499 रुपये है कीमत

नई दिल्ली: itel (आईटेल) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन itel Vision 1 लॉन्च कर दिया है। इस फोन को ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है। कंपनी ने फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा, ऑक्टा कोर प्रोसेसर और दमदार बैटरी दी गयी है। itel Vision 1 की भारत में कीमत 5,499 रुपये रखी गयी है।

itel Vision 1 में 6.088 HD + IPS वॉटरड्रॉप फुल स्क्रीन दी गयी है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। कंपनी ने फोन में 2.5D कर्व डिस्प्ले दिया है। फोन में 1.6GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और इसमें लेटेस्ट एंड्रॉइड 9 पाई फीचर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी बढ़ाया भी जा सकता है।

itel Vision 1 के बैक में AI ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला 8-मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा 0.08 MP का सेंसर कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगपिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी दी गयी है। फोन में ड्यूल सिक्योरिटी फीचर दिया है। फोन में फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। कंपनी फोन के साथ फ्री itel हेडसेट दे रही है, जिसकी कीमत 799 रुपये है।



Source: Mobile News