दो बार मुड़ेगी इस Smartphone की 10 इंच की स्क्रीन, गजब के फीचर्स हैं मौजूद

नई दिल्ली: टेक कंपनी TCL इन दिनों फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो अन्य कंपनियों के फोल्डेबल हैंडसेट से काफी अलग होगा और इसे ग्राहक दो बार फोल्ड कर सकते हैं। इस फोन के डिस्प्ले का साइज 6.65 इंच का होगा जो अनफोल्ड होने पर 10 इंच का टैबलेट बन जाता है। इसके अलावा लीक फोटो से इस बात का खुलासा हुआ है कि इसमें ग्लॉसी फिनिश और क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

इन स्मार्टफोन को मिलेगी टक्कर

TCL फोल्डेबल स्मार्टफोन में किस तरह के फीचर्स मिलेंगे, फिलहाल इस बात की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पायी है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स कंपनी की तरफ से सामने किए जाएंगे। इस फोन के बाजार में आने पर इसकी सीधी टक्कर Samsung Galaxy Fold, Galaxy Z Flip, Huawei Mate X और Moto Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन से देखने को मिलेगी।

Realme 6 आज भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में तीन बैटरी दे सकती है। लीक फोटों के मुताबिक इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिट सेंसर दिया जाएगा और नीचे की ओर स्पीकर मौजूद होगा। बता दें कि इन दिनों यूजर्स में बड़ी स्क्रिन वाले स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ रहा है और इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनियां टू इन वन का कॉन्सेप्ट अपना रही हैं यानी फोल्डेबल फोन के जरिए यूजर्स के स्मार्टफोन और टैबलेट की जरूरत को पूरा कर रही हैं। TCL ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में इस स्मार्टफोन को शोकेस किया था।



Source: Gadgets